Mahadev Picture

Bhole Nath Best Two Line status | Mahadev Status

Bholenath status in hindi, bholenath hindi status, bholenath status for whatsapp,  bholenath status in hindi for whatsapp , bholenath status, bholenath quotes in hindi, bholenath quotes, Bholenath status in hindi, bholenath status in hindi,bholenath shayari, bholenath shayari in hindi, bholenath sms.

Jai bholenath, jay bholenath, jay bholenath image, mahadev bholenath, bholenath mahadev, bhole baba status in hindi, bhole status in hindi, mahadev status,bhole baba status, bhole status, bhole status hindi, bhole baba whatsapp status,

mahadev status, mahakal status hindi, bholenath status in hindi, bholenath status, har har mahadev status in hindi, shiva status in hindi, lord shiva quotes, mahadev quotes in hindi, shiv status in hindi, mahadev hindi quotes, lord shiva, Quotes in hindi, mahakal status hindi new, mahakal shayari in hindi,  mahakal hindi quotes, bhole baba status in hindi.

तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*




कौन कहता है भारत में #fogg चल रहा है ?
यहाँ तो सिर्फ #महाकाल के भक्तो का -खौफ- चल रहा है
?#जय #महाकाल .?




 ना कोई पैन कार्ड, ना कोई आधार..
अपनी तो पहचान है श्री #महाकाल  सरकार।।
#जय_महाकाल




 जब भी मैं अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ तब..
मेरे #महाकाल की अवाज आती हैं रूक मैं आता हूँ 🙏🙏
 #जय_महाकाल
#सुप्रभात




ना हँसो किसी के बुरे वक्त पे गालिब, ये वक्त
है जनाब चेहरे याद रखता है.
#महाकाल




 काश हमे फूल बनाया होता और
#महाकाल  के हार में सजाया होता जब हम गिरते
हार से टूटकर #महाकाल के चरणों मे तो गिरने का
मज़ा ही कुछ और आया होता



Bhole Nath Status In Hindi




दिल बहल जाता है मेरे महाकाल के नाम से ।।
रूह महक जाती है #डमरु वाले बाबा की तांन से ।।
🚩जय श्री #महाकाल 🚩
🚩हर हर महादेव🚩



सारा #ब्रह्माण्ड झुकता है जिनकी #क्षरण में
मेरा #प्रणाम हे उन बाबा #महाकाल के #चरण में
      🙏 जय श्री महाकाल 🙏




 सतरंज कि चाल का डर उन्हे होता है
जो सियासत करते है
हमतो ब्रम्हांड के राजा #महाकाल के भक्त है
ना हार का फिक्र है,ना जीत का जिक्र है
#शुप्रभात




 ""जो मन लगे शीव मैं, जग भस्म बराबर... जो भस्म लगे शीव पे, भस्म अमृत बराबर
#महाकाल  महाकालेश्वर महादेव ज्योतिॅलिंगं उज्जनियां नमो नमः....




ना किसी के #प्रभाव मे जीते है...
#महाकाल के भक्त है हम,
सिर्फ अपने #स्वभाव मे जीते है...
#हर_हर_महादेव
# जय_महाकाल




 🚩ना हमारी चाहत इतनी सस्ती है..🚩
🚩ना ही नफरत..🚩
🚩हम तो #महाकाल के वो बन्दे है..🚩
🚩जो बस दुआओ में ही मिलते है।। 🚩
🚩# जय_महाकाल 🚩




 अगर कोई कहे मै मौत से नही डरता..
तो जरुरी नही वो झूट बोल रहा हो।
हो सकता हे वो
#महाकाल  का भक्त हो।
#जय_श्री_महाकाल



Mahakal Status For Facebook




 जब #सुकून न मिले,
दिखावे की #बस्ती मे,
तब #खो जाना...,
#महाकाल की मस्ती मे...!
    🙏  🚩🚩🚩🙏




 #टकरा जाता हुं हर मुसीबत से आप से पूछें बिना मेरे #महाकाल गलती मेरी नहीं आपके लाड़_प्यार ने बिगाड़ रखा हैं ।।।
     जय श्री बाबा महाकाल




 विभत्स हूँ…
विभोर हूँ…
मैं समाधी में ही चूर हूँ…
मैं #शिव  हूँ। मैं शिव हूँ। #मैं  शिव हूँ।
जय श्री #महाकाल




छुपी नहीं है माया अब तक किसी से भी #त्रिकाल की । क्या बिगाड़ेगा उसका कोई जिस पर कृपा हो #महाकाल की। #कालो_के_काल_की_जय_हो_महाकाल_की




 ना किसी #अभाव मे जीते है
ना किसी के #प्रभाव मे जीते है...
#महाकाल के भक्त है हम,
सिर्फ अपने #स्वभाव मे जीते है...
#हर_हर_महादेव
# जय_महाकाल




 मै #सुल्तान नही हू !
जो
#पिट_पिट कर winer बनु,,,
मै #महाकाल का #भक्त हू.
#एक ही बार मे #स्वाहा करू!!
🚩🐂💀 #जय_श्री_महाकाल💀🐂🚩



Best Type Of Mahakal Status For Instagram




 प्यार करना है तो #महाकाल से करो क्योकि••
इस #मोहब्बत मै कभी #बेवफाई नही होती••
🚩🐂💀 #जय_श्री_महाकाल💀🐂🚩




 नही पता
कौन हु मै !!
और कहा मुझे जाना है !!।
महादेव ही मेरी मँजिल !!
और #महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है !!




 🚩🚩हर हर महादेव🚩🚩
जब मुझे यकीन है के #महाकाल मेरे साथ है
तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन कौन मेरे खिलाफ है…
#जय_महाकाल #हर_हर_महादेव।




काल का भी उस पर क्या आघात हो,
जिस बंदे पर #महाकाल का हाथ हो ..।।
🚩🙏 #जय_शिव_शंकर 🚩
#जय_शिव_शम्भू
#हर_हर_महादेव 🙌🙌🙏🙏🌹🌹🌷🌷




 #महाकाल को जो याद किया, सब मुश्किल आसान हो गयी,
#माया से था प्रेम बड़ा, फिर भी किस्मत सो गयी।




 मिलती है तेरी भक्ती
#महाकाल बडे जतन के बाद,
पा ही लूँगा #तुझे मे...
श्मशान मे जलने के बाद।




 *🚩गंगा नहाये जमुना नहाये बुझी न मन की प्यास, इक🚩"महादेव 🚩"का नाम जप लिया बुझी जन्मों जन्म की प्यास....🚩*
*🚩|| जय #महाकाल ||🚩*




 ना सरकार मेरी है ना रौब मेरा है
ना बड़ा सा नाम है मेरा
मुझे तो एक ही बात का घमण्ड है
#महाकाल की भक्ति से होता मेरा सबेरा है
#हर_हर_महादेव 🙏




 किसी ने कहा
इतने ख़ूबसूरत नहीं हो तुम
मैं बोला #महाकाल क ेभक्त
खूंखार ही अच्छे लगते हैं


Share:

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है