Mahadev Picture

Mahashivratri images And Mahadev Status

 Mahashivtati Status,Mahashivtati Status in hindi, Mahashivtati status for facebook,Mahashivtati Status and image, Bhole Nath Best Status,Best Image Of Shive,Mahakal picture Of Black And White, Mahashivratri Best Type Of Status Of 2017 And Best Qulity  Image Of Mahakal for shive Bhagat
ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है"...
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है...!!
हर_हर_महादेव ..!!







#महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
#70 लाख की Mercedes-Benz कार होगी और #FRONT शीशे पे
#महाकाल तेरा नाम होगा….




 अपने #आर्शिवाद से दूर ना करना मुझे "
#महाकाल" मेरे पास #जीने की #वजहें बहुत कम है 🙌🙌🙌🙏




 #जेसा तन दिख रहा #वेसा मन किजिये
 #रोज़ थोड़ा महाकाल को नमन किजिये
 #क्या बिसात हे उस दुख की
#एक बार महाकाल का नाम तो लीजिए. जय #महाकाल




 काल से भी #वहीं #आँखे #मिलाते है जो
#महाकाल राजा के #दरबार में शीश
#झुकाते है गंगोत्रीनाथ श्री महाकालेश्वर महादेव...




 तेरी जटाऔं का एक छोटा-सा बाल हूँ,
 तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ.
 तेरे होते मुझे कोई छू भी नहीं सकता,
 क्योंकि मेरे #महाकाल मैं तेरा लाल हूँ।




 #इतना ना #सजा करो मेरे #महाकाल आपको
 #नज़र लग जायेगी #और उस #मीर्ची की क्या
 #औकात जो आपकी #नज़र उतार पायेगी 🚩🚩💀💀
#जय_श्री_बाबा_महाकाल💀💀🚩🚩




तेरे दर पर आते आते मेरे
#महाकाल जिंदगी की शाम हो गयी और
 जिस दिन तेरा दर दिखा जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी #जय_महाकाल





 करूँ क्यों फिक्र कि मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगा
जहाँ होगी मेरे #महाकाल की महफिल मेरी रूह वहाँ मिलेगी ।
#जय_महाकाल
#जय_श्रीराम
#सुप्रभात




 राजनीति बो करते है,
जिन्हे #बोट चाहिये!,
हम तो #महाकाल के #भक्त है,
hume to apka support chahiye




जिन्दगी एक धुआँ हैं जाने कहा थम जायेगा
कर ले मेरे #महाकाल की भक्ति जीवन सफल हो जायेगा
#जय_बाबा_महाकाल




 शिव महेश हैं !
शिव नीलकंठ हैं
शिव तिनेत्र हैं
शिव भोले हैं
शिव त्यागी हैं
शिव कैलास हैं
शिव काशी हैं
शिव वैद्यनाथ हैं ! #महाकाल



Shive




 #महाकाल तेरा नाम लेते-लेते एक नया
#इतिहास बनायेंगे
जो भी #देखेंगा हमे
वो यही #कहेंगा
हम #महाकाल की #शरण में जायेंगे




 एकांत रहो,शांत रहो... शिव में रहो,शून्य रहो..
भक्ति मे रहो,शक्ति में रहो.
.. काल तुम्हारा कुछ ना करेगा,
 #महाकाल तेरे साथ है




 जिंदगी मिली है,तो जियो
और #भोले_शँँकर_का_प्रसाद_मिला है तो पियो




#महाकाल गलतियां हो अगर लिखने मेंतो गौर न करना
#तुम_बस_मेरे_जज्बात पढ़ लेना
 जिसे मोह नही #मायाजाल का वो भक्त है #महाकाल का।




 बिगडा नसीबा भी सवँर जाता है, बंद किस्मत का
ताला खुल जाता है दूर हो जाता है अंधेरा, जो सर
#महाकाल  के दर पर झुक जाता ह
#हर_हर_महादेव




 जब *सुकून* न मिले , *दिखावे* की *बस्ती* में.
तब *खो* जाना *"महाकाल "* की मस्ती में.
#महाकाल  बाबा की जय* 🙏🏻🙏🏻 जय श्री महाकाल




 ना पूछो उनसे उनकी #पहचान
ए तो #भस्मधारी है
भस्म से होता​ उनका #श्रृंगार
मैं उस #महाकाल का पुजारी हूं।
       #हर #हर #महादेव
🕉🕉🕉🕉🕉🕉🕉🕉




 शब्द जल के समान है..
 जो ठंडक भी देते और अगर उफान पर आ जाए तो सब तबाह भी कर सकते है।
 #महाकाल




 #मे तुम्हें भूल जाऊ ये हो नहीं सकता
#तुम मुझे भूल जाओ तो मे जी नहीं सकता #महाकाल 😴😴😴



BholeNath Best Status




#महाकाल #ये धड़कन दीवानी हे मेरे महाकाल की
 #तुम्हें देख कर लगता है निहारता रहू तुम्हें
#बरसो की प्यासी थी आँख मेरी आज कम हुई प्यास मेरी




 चल रहा हूं धूप में तो #महाकाल तेरी छाया है..!!
शरण है तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया है..!!
#जय_महाकाल बाबा..!!




 #जिन्दगी एक #धुआं हैं जाने कहा #थम जायेगा




 हम #महाकाल नाम की शमा के
छोटे से परबाने हैं ……..
कहने बाले कुछ भी कहे
हम तो #महाकाल के दिवाने हैं




 मेरे #महाकाल
सास रुक जाये भले ही, तेरा इंतजार करते करते
तेरे दीदार कि आरजू , हरगिज़ कम ना
होगी....




 🚩#महाकाल की #भस्म के #लिये दुनिया भुला देंगे,,
🚩तो सोचो श्रीराम के #मंदिर के लिये कितनो
    को सुला देंगे!!
जय जय श्री राम




ना जीने की चिंता #ना मृत्यु का भय #बस बोलो
#महाकाल की जय हर हर महादेव




जान का हम क्या करनेगे हम तो खुद से बेपरवाह जीया करते हैं
#जान तो हमारी वो जिसके लिए हम साँस लिया करते हैं
 #महाकाल शुभ रात्री




#जिंदगी #मौत तक जाती है।      और
#मौत भी मेरे #महाकाल के चरणों में आकर झुक जाती है..




 माँ तुमसे विश्वास ना उठने देना
तेरी दुनिया में भय से जब सिमट जाऊं
चारो ओर अँधेरा ही अँधेरा घना पाऊं
बन के रोशनी तुम राह दिखा देना #महाकाल



Share:

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है