Mahadev Picture

Latest Mahakal Attitude Status In Hindi ( Bholenath Status In Hindi )

Mahakal Status in hindi — Read And Share Best  महादेव स्टेटस , भोलेनाथ शायरी ,Mahakal whatsapp status, mahakal status, महादेव शायरी , top lord shiva status, jai mahakal quotes in hindi , mahakal attitude status, quotes,shiv parvati status,shiva whatsapp status, mahakal whatsapp dp,dp mahakal,bhole baba status in hindi,bholenath ke status,lord shiva status.


मौत जैसी #वफादारी किसी में नहीं #काल जैसा
 #हमसफर कोई नही और मेरे #महाकाल जैसा
 #न्यायधीश पुरी #दुनिया मै नहीं . जय श्री महाकाल



मेरा भी खाता खोल दो #महाकाल अपने #दरबार में।।

आती रहूं निरन्तर लेन-देन के #व्यापार में।।



?मुकद्दर क्या होता है,🚩 🚩ये तो मुझे मालुम नहीं.।🚩
 🚩पर 'तू' सबकी सुनता है,🚩
 🚩ये खबर पक्की है।।🚩
😊#महाकाल 🚩🏹🕉 🌷



दुनिया की हर मुहब्बत मैने,स्वार्थ से भरी पायी है..

पवित्र प्यार की खुशबू सिर्फ मेरे महादेव के चरणों से आयी है.



बैठा है शमशान में वो लिये कपाल..साथ डमरू त्रिशूल है और जटा

विशाल। भैरव गोरख अघोर नागा...और पूजे चांडाल। #महाकाल


Bhole Baba Facebook Status



“#महाकाल के मंदिर में शिव और काल का युद्ध हुआ

 जिसमें काल परास्त हुआ। और जब काल परास्त हो
 गया तो शिव #उज्जयिनी में #महाकाल बनकर विराज गए।



इतना #विस्वास तो मुझे मेरी #धड़कनो पर बी नहीं ह #महाकाल

जितना आपके #आशीर्वाद पे करता हु
#फैन_डमरु_आले_का



🍁🍁ना जाने किस भेष में आकर काम मेरा कर जाता है,

मैं जो भी माँगू मेरा महादेव वो मुझको चुपके से दे जाता है।🍁🍁



हम #महाकाल नाम की शमा के..छोटे से परबाने हैं ……..

कहने बाले कुछ भी कहे ..हम तो #महाकाल के दिवाने हैं



#महाकाल👺 का ⇏#नारा🗣 लगा के 👉हम ➫#दुनिया
 🌎में ➙छा गये...* *_हमारे ➦#दुश्मन 👿

😈भी ➩छुपकर😮 बोले 🗣वो☝ देखो 👀
#महाकाल 👺के ➧भक्त 🎅आ गये....*



#जीवन शतरंज के खेल की तरह है..

हमारी हर #चाल के बाद...अगली चाल #महाकाल चलता है..
हमारी चाल हमारी #पसंद कहलाती है...और उसकी चाल #परिणाम !!




#महाकाल के भक्त है, ऐसी भस्म #फेक_के_मारेंगे की

अंदर की मौजूद खुजलीवाल वाली सारी बुरी आत्माएं नष्ट हो जाएंगी।



#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ ऐसी कोई
 बात नही #तेरी भक्ती से ही #पह­चान है
 मेरी वरना मेरी कोई #औकात नही



#महाकाल🚩 वो #हस्ती है #जिससे मिलने को 
#दुनिया तरसती है और #हम ऊसी #महफिल मे🚩

बैठते है जहाँ #महाकाल की🚩 महफिल सजती है...🚩



ना शिकवा तकदीर से ना शिकायत अच्छी,

#महाकाल जिस हाल मे रखे वही जिंदगी अच्छी.



कुत्तो की बढी तादाद से.. शेर मरा नही करते
और #महाकाल के दिवाने
किसी के #बाप से ड़रा नही करते



दिल बहल जाता है मेरे महाकाल के नाम से ।। 
रूह महक जाती है #डमरु वाले बाबा की तांन से ।। 
🚩जय श्री #महाकाल 🚩 🚩हर हर महादेव🚩 🚩जय शिवशक्ति 🚩



मै #सुल्तान नही हू !
जो पिट पिट कर Winner बनु,,, ..मै #महाकाल का #भक्त हू.
एक ही बार मे #स्वाहा करू!! #महाकाल



जय #महाकाल बम बम #भोले
अकाल मृत्यु वो मरे जो काम करे #चंडाल का,
काल उसका क्या करे जो भगत हो #महाकाल का




हिन्दूगिरी के #बदशाह हैं हम,

तलवार हमारी #रानी है, ..#दादागिरी तो करते ही हैं,
बाकी #महाकाल की मेहरबानी है!



आग उगलने को फिर परवाने आएँ हैं।

रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,
जब देखा उसने की #महाकाल के दीवाने आएँ हैं॥



मिलती है तेरी#भक्ती #महाकाल बडे जतन के बाद

पा ही लूँगा#तुझे मे श्मशान मे जलने के बाद।



चल रहा हूं धूप में तो*..*#महाकाल तेरी छाया है..!!

शरण है तेरी सच्ची*...*बाकी तो सब मोह माया है..!!




कोई मुजसे मेरा सब कुछ छीन सकता है
पर #महाकाल की दीवानंगी,...मुजसे कोई नही छीन सकता



लोग कहते हे क़ि मै बावली हूँ
पर वह क्या जाने मै तो मेरे महाँकाल की लाड़ली हूँ



वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,

जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला !!



काल का भी उस पर क्या आघात हो,

जिस बंदे पर #महाकाल का हाथ हो।
🚩🙏 #जय_शिव_शंकर🚩
#हर_हर_महादेव
🌹ॐ नमः शिवाय🙏🌹



जब सुकून नही मिलता दिखावे की बस्ती में

तब खो जाता हूँ मेरे #महाकाल की मस्ती मे



#ॐ नम: शिवाय...कर्ता करे न कर सके

#शिव करे सो होय।...तीन लोक नौ खंड में
#महाकाल से बड़ा ना कोय 



रूद्र हूँ #महाकाल हूँ मृत्यु रूप विकराल हूँ...

नित्य हूँ निरंतर हूँ, शान्ति रूप मैं शंकर हूँ



🚩🚩माना कि धरती के नक़्शे में..

तादात हमारी कम है..।#महाकाल के भक्त हैं ..क्या इतना गौरव कम है.?

Share:

1 comments:

  1. Hii, Aapne Bahot Badiya Mahakal Status Hindi Me Diya Hai Padh Ke Maja Aa Gaya Dhanyawaad Aapka

    ReplyDelete


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive