Mahadev Picture

Mahakal Best Type Of Hindi Status For Mahakal Bhagt (महाकाल) | Special Mahakal Status

Mahakal quotes, baba mahakal status, mahakal baba ki shayari, mahakal sms, mahakal ki shayari, mahakal whatsapp status, mahakal, mahakal logo, mahakal status, images of mahakal, baba mahakal image, quotes on mahakal, mahakal mahadev image, mahakal sayari,shiv mahakal pic.

bholenath status, bholenath status in hindi, bholenath hindi status, bholenath status for whatsapp,  bholenath status in hindi for whatsapp  mahakal Best Status, Mahakal status, Mahakal Status in hindi, Mahakal Status, Mahakal Status in hindi,bholenath status, bholenath quotes in hindi, bholenath quotes, bholenath shayari,

Mahakala status, ,mahakal status in hindi, mahakal status, bholenath shayari in hindi, bholenath sms, jai bholenath, jay bholenath, jay bholenath image, mahadev bholenath, bholenath mahadev, bhole baba status in hindi, bhole status in hindi, bhole baba status, bhole status, bhole status hindi, bhole baba whatsapp status, 

1.#महाकाल से ज़्यादा प्यार न कोई मुझे कर सकता है ,
 और न मैं किसी से कर सकता हूँ ।



2.#कमर_पर_पिस्तौल किस काम की दोस्त?
कभी सिरफिरे #महाकाल भक्तसे मिल गए तो…
# कमरतक हाथ🖐🏻भी
नहीं पहूंचेगा.!



3 .घनघोर अँधेरा ओढ़ के।।
   मैं जन जीवन से दूर हूँ,,,,,,    
श्मशान में हूँ नाचता।।।।
मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ.,,,,,,



4.करनी है महाकाल से गुजारिश आपकी भक्ति
के बिना कोई बन्दगी ना मिले||
हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू या फिर ये जिन्दगी ना
मिले|



5.घनघोर अँधेरा ओढ़ के।।
मैं जन जीवन से दूर हूँ,,,,,
श्मशान में हूँ नाचता।।।।
मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ.,,,,,,



Mahakal best Status In Hindi, Bholenath Latest Status



6.करनी है महाकाल से गुजारिश आपकी भक्ति
के बिना कोई बन्दगी ना मिले||
हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू या फिर ये जिन्दगी ना
मिले|



7. क्या #कलयुग है ?#शासन#प्रशासन #public को नही
 #कलाकार ने आहुति दे रिझाया #महाकाल को



8. मै भी पागल, तु भी पागल, पागल ये संसार...
दौलत,शोहरत झुठी सारी, सच्चा #महाकाल दरबार...



9.जमाने का रंग फिर उस पर नहीं चढ़ता…
जिस पर महाकाल का रंग चढ़ जाता है
 वो सभी को भूल जाता है,
 जो #महाकाल का हो जाता है! #Mahakal



10.तेरे बिना एक सजा है ये जिंदगी मेरे महाकाल
किस्मतवाला बस वो है, जो दीवाना है तेरा ##महाकाल



11.खुशबु आ रही है कहीं से गांजे और भांग की,
शायद खिड़की खुली रह गयी है
 मेरे #महाकाल के दरबार की !!



12. सब HaStI फिकी PaD जाती He.....
जब #महाकाल बाबा की Entry पड JaTi है।। ...



Mahakal Status And Mahadev Status For Load Shive Bhagt



13. आपके मिलने से पहले ये मालूम ना था की
ऐसी दीवानगी भी हो सकती है किसी के लिए 
? ?#महाकाल



14. भाई फना होने की इज़ाजत ली
नहीं जाती
ये महादेव की मोहब्बत है जनाब पूछ के की
नहीं जाती!



15. #महाकाल के भक्तो से #पंगा
और भरी महफील मे #दंगा
मत करना #वरना
चोराहे पे नंगा
और #अस्थियो को गंगा में #बहा दूंगा....



16. वो गुरु है मेरा वो मित्र है मेरा वो साथ है
 मेरा वो विश्वास है मेरा वो मार्गदर्शक है 
मेरा वो शासक है 
मेरा वो मेरा मैं उसका वो #महाकाल है मेरा



17.समय जब निर्णय करता है
 तब गवाहों की जरूरत नहीं होती..
.जय #महाकाल



18.  जिंदगी जब #महाकाल पे फिदा हो जाती
हैसारी मुश्किले अपने आप जीवन से जुदा हो
जाती हैं



19.  पा लेते हैं जो महाकाल को
वो जिंदगी में कुछ खोते नही
महाकाल के जो भक्त हैं
वो काल को देखकर रोते नही



20.ना हिन्दू बुरा है
ना मुसलमान बुरा है
भेजे मे गुसा शैतान बुरा है
Share:

3 comments:


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive