Mahadev Picture

Latest 2017+ Boys Status For Facebbok, Attitude Status For Boy, Attitude Quotes

attitude status, attitude status in hindi, status in hindi, love status, love status in hindi, sad status, attitude quotes in hindi, marathi status, attitude shayari, best attitude status, funny status, romantic status in hindi, attitude status in english.

 Marathi status app, friendship status in hindi, best status in hindi, funny status in hindi, attitude status for girl, attitude status in hindi for boy, attitude status in hindi 2 line, romantic status, attitude shayari in hindi, best attitude status in hindi, love attitude status in hindi sad love status in hindi, cool status, new status in hindi best attitude status.

Best attitude status in hindi, best attitude quotes in hindi, best attitude status ever, best status in hindi attitude, best attitude, best status on attitude, best status attitude, best attitude hindi status, best new attitude status, hindi best attitude status, best attitude quotes, best status attitude in hindi,


Style‬ 😎 ‪ऐसा करो‬ ☝ की ‪दुनिया देख़ती‬ 👫 ‪जाये‬,और ‪यारी‬ 👫 ऐसी करो ☝ की दुनिया ‪जलती जाए‬ ।। 🔥😎



शान‬ से ‪जीने‬ का ‪‎शौंक है , वो तो हम ‪‎जियेंगे बस ‪तूँ ‬अपने ‪आप‬ को ‪‎संभाल‬ हम तो ‪यूहीँ ‬‪चमकते‬ रहेंगे




एक हार से कोई ” फ़क़ीर ” और एक जीत से कोई ” सिकंदर ” नहीं बनता।




जब चलना नहीं आता था तो लोग गिरने नहीं देते थे , जब से संभाला है खुद को लोग पैर -पैर पर गिराने की कोशिश करते हैं।




दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा




रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो… हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है




मैंने कब कहा कीमत समझो तुम मेरी, हमें बिकना ही होता तो यूँ तन्हा ना होते !!




तेरे बाद किसी को प्यार से ना देखा हमने, हमें इश्क का शौक है आवारगी का नही…!




आजकल की Relationship 👫 ट्रस्ट ☺ से कम, 😌 ओर ScreenShot 📱से ज़्यादा चलती ☝ है 😏😏




तुम करो 👩 तो ग़लती, हम करे 👦 तो बदला 😡😡




लोग 👬 लड़कियों 👩 के दिल ❤ मे जगह बनाने के लिये दुआ करते 🙏 है,
ओर हम 👦 लड़कियों 👩 के दिल ❤ से निकलने के लिये ।। 😎😎




‎छोटे थे‬ 👦 तो ‪‎सब‬ 👫 ‪‎नाम‬ 😌 से ‪‎बुलाते थे‬, ☝‪ ‎बड़े हुए‬ 👱 तो बस ‪काम‬ 😎 से ‪‎बुलाते है‬ 😏😎



One Line Best Attitude Status For As You Wish




वो आईना देख मुस्कुरा के बोली… बेमौत मरेगा मुझ पर मरने वाला..




‎सुन‬ 👦 ‪‎जितना तू‬ ☝‪ Rude‬ 😒 है,उससे ‪‎ज्यादा‬ ☝ तो ‪‎हमारा Attitude‬ 😏 हैं 😏😏




रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!




समझदार ही करते है अक्सर गलतिया,कभी देखा है किसी पागल को मोहब्बत करते




प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा




लड़किया हमारी बराबरी क्या करेगी जितनी💁🏻 English वो बोलती है. . . उतनी English🍺🍻🍾 तो हम पी जाते है…




कुंडली में “Shani”, मन में “Money” और हम से “Dushmani” तीनों हानीकारक है…




मेरी बराबरी ना कर दोस्त,मेरे status का इन्तजार तो तेरी वाली भी करती है!




‪औकात‬ नही ❌ थी इस दुनिया 🌎 में किसी 👩की जो हमारी ‪कीमत‬ 💰 लगा सके…लेकिन प्यार ❤ में पड गया आखिर और ‪मुफ़्त‬ में खुद बिक गया




जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है ! तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है !!




अगर परछाइयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लग जाए तो समझ लीजिए सूरज ढलने ही वाला है..




‪दुश्मन‬ हो कितने भी ‎पापी‬ ◎◎उसके लिए सिर्फ हम ‪अकेले‬ ही ‪काफी‬…




तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे … शहर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे…!!!




कुत्ते भौंकते है अपना वजूद बनाये रखने के लिये …. और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बयाँ करती है ।।




मैं जब तक शराफत में रही तब तक हर पल आफ़त में रही।




उस मोड़ से शुरू करनी है फिर से जिंदगी, जहाँ सारा शहर अपना था और तुम अजनबी…




दुनिया आपकी ” उदहारण ” से बदलेगी आपकी ” राय ” से नहीं




” रुतबा ” तो खामोशियों का होता है … ” अलफ़ाज़ ” तो बदल जाते है लोगों को देखकर…




हम समंदर हैं, हमें खामोश ही रहने दो…. ज़रा मचल गये, तो शहर ले डूबेंगे…




लड़का अगर चाहे तो अपनी मोहबत को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है …. लड़का अगर चाहे तो …




मतलबी दुनिया के लोग खड़े है हाथों में पत्थर लेकर … मैं कहाँ तक भागूँ… शीशे का मुकद्दर लेकर




मुलाकात जरुरी हैं,अगर रिश्ते निभाने हो, वरना लगा कर भूल जाने से पौधे भी सूख जाते हैं..




या तो खरीद लो या खारिज़ कर दो ….. दोस्तों!!! ….. यूँ किराए पर मत लिया करो मुझे….




इस स्वार्थी दुनिया में जीना है तो सोते हुए भी पैर हिलाते रहो … वर्ना लोग मरा हुआ समझ कर जलाने में देर नहीं लगाएंगे..




न माँग कुछ जमाने से ये देकर फिर सुनाते है, किया एहसान जो एक बार वो लाख बार जताते है !!




सख़्त हाथों से भी छूट जाते हैं हाथ…. रिश्ते ज़ोर से नहीं तमीज़ से थामे जाते हैं ।



Top 40+ Latest Status Of Attitude




कुछ इसलिए भी खामोश रहती हूँ कि जब बोलती हूँ तो धजियाँ उड़ा देती हूँ




हजारों चेहरों में उसकी झलक मिली मुझको … पर… दिल भी जिद पे अड़ा था कि अगर वो नहीं ,तो उसके जैसा भी नहीं…




जिसे आज मुजमे हजार एब नजर आते हे ,कभी वही लोग हमारी गलती पे भी ताली बजाते थे !!




दुनियादारी की चादर ओढ़ी है…पर जिस दिन दिमाग सटका ना,इतिहास तो इतिहास … भूगोल भी बदल देंगे।




मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना,पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ




तू नया नया‬ है ‪‎बेटे‬ .. मैने ‎खेल‬ पुराने ‎खेले‬ है.. जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪उछलता ‬है.. वो ‪मेरे‬ पुराने ‎चेले‬ है..




फिर याद आई उसकी… फिर मैँ सब भूल गया…




सजा देनी हमे भी आती है ‪… ओ बेखबर‬, पर तू तकलीफ से गुज़रे, ये हमे मंजूर नहीं




तू सचमुच जुड़ा है अगर मेरी जिंदगी के साथ.. तो क़ुबूल कर मुझे,मेरी हर कमी के साथ…




हर गुनाह कबूल हैं हमें, बस सजा देने वाला “बेगुनाह” हो…




हथियार तो शोंक के लिए रखे जाते हैं खौफ के लिए तो आँखें ही काफी हैं।




बहुत देखा है ज़िन्दगी में समझदार बनकर पर ख़ुशी हमेशा पागल बनकर ही मिली है।




दो चार लफ्ज प्यार के लेके मैं क्या करू…”देनी है तो…” वफ़ा की मुकम्मल किताब दे “




क्रोध आने पर चिल्लाने के लिए ताकत नहीं लगती बल्कि शांत होकर चुप रहने में लगती है।




ये तो अच्छा है कि ” दिल ” सिर्फ सुनता है … अगर कहीं बोलता होता तो ” क़यामत ” आ जाती।।




मेरे बाद किसी और को हमसफ़र बनाकर देख लेना .. तेरी ही धड़कन कहेगी कि उसकी वफ़ा में कुछ ओर ही बात थी।




लोग आपकी मजबूरी समझते हैं … तभी तो उसका फायदा उठाते हैं…




दुनिया की सबसे बड़ी ग़लतफहमी : जब नसीब चलता है तो लोगों को गुमान हो जाता है कि उनका दिमाग चल रहा है…




शख्सियत अच्छी होगी तभी दुश्मन बनेंगे,वरना बुरे की तरफ देखता कौन है..!!!




साँप घर पर आ जाए तो लोग डंडे मारते हैं और शिवलिंग पर दिखाई दे तो हाथ जोड़ते हैं … लोग सम्मान आपका नहीं आपके स्थान और स्थिति का करते हैं…




जिनकी नज़रों में 😎हम अच्छे नही,वो अपनी आँखो का इलाज करवाये..!😀😀😀😆😆😜😜




इज़्ज़त इन्सान की नहीं ज़रूरत की होती है … जरुरत खत्म तो इज़्ज़त खत्म …




दुनिया का सबसे कठिन शब्द ” वाह ” … जब आप किसी के लिए इन्हे बोलते है तब आप अपने अहंकार को तोड़ते है !




बिखरा वज़ूद, टूटे ख़्वाब, सुलगती तन्हाईयाँ …. कितने हसींन तोहफे दे जाती है ये अधूरी मोहब्बत।




जरूरी तो बहुत है ईश्क जिन्दगी मे मगर … ये जानलेवा जरूरत भगवान किसी को न दें…




एक उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंनें.. जिसको अपना माना उसे कभी परखा नही..




ए खुदा मोहूबत भी तूने अजीब चीज बनाए है, तेरे ही बन्दे तेरी मस्जिद में तेरे ही सामने रोते है, लेकिन तुजे नहीं किसी और को पाने के लिये…




फैसला हो जो भी, मंजूर होना चाहिए … जंग हो या इश्क, भरपूर होना चाहिए …




सोचते है सीख ले हम भी बेरुखी करना सब से , सब को महोब्बत देते देते हमने अपनी क़दर खो दी है




अगर नींद आ जाये तो सो भी लिया करो…. रातों को जगने से मोहब्बत लोटा नहीं करती




तू वो ज़ालिम है जो दिल में रह कर भी मेरा न बन सका… और दिल वो काफिर जो मुझमे रह कर भी तेरा हो गया..




तुझ से नहीं ‪तेरे‬ वक़्त से नाराज हूँ … जो कभी तुझे ‪मेरे‬ लिए नहीं मिला
भले नाम बड़ा नही है हमारा,लेकिन फिर भी आजतक हमने कभी काम छोटे नही किये




साला स्मार्ट होने का बडा़ प्रॉब्लेम है … लड़कियाँ देखते ही ये सोचती हैं … इसकी तो पहले से 10-15 गर्लफ्रेंड होंगी…




अमीर तो हम भी बहुत थे, पर दॊलत सिर्फ दिल की थी … खर्च भी बहुत किया ए दोस्त, पर दुनिया मे गिनती सिर्फ नोटों की हुई…




वास्ता नही रखना .. तो फिर मुझपे .. नजर क्यूं रखती है … मैं किस हाल में जिंदा हूँ … तू ये सब खबर क्यूं रखती है …




यूँ न देख नफरत से मुझे…वही चेहरा है जिसे आपने टूट कर चाहा था…!!




हम बुरे ही भले अब.. जब अच्छे थे तब कौन से मैडल मिल गए




ज़िंदगी ❤ में बहुत्त कष्ट 😞है, फिर भी हम 👬 मस्त है !!😎




अब डर लगता है मुझे उन लोगो से…जो कहते है, “मेरा यक़ीन तो करो”!




लोग फ्री का wi -fi नहीं छोड़ते और पगली तूने इतना प्यार करने वाला लड़का छोड़ दिया




ज़िन्दगी से आप जो भी बेहतर से बेहतर ले सकते हो ले लो क्यूंकि जब ज़िन्दगी लेने पर आती है तो साँसे तक भी ले जाती है




हमारा सलाहकार कौन है ये बहुत ही महत्वपूर्ण है क्यूंकि दुर्योधन शकुनी से सलाह लेता था और पाण्डव श्रीकृष्ण से




क्यों हम भरोसा करें गैरों पर …!! जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर…..




मेरी गलतियां मुझसे कहो, दूसरो से नहीं… क्योंकि सुधरना मुझे है उनको नहीं…




हजारों ना-मुकम्मल हसरतों के बोझ तले… ऐ दिल तेरी हिम्मत है, जो तू धङकता है…




वाकिफ़ तो रावण भी था, अपने अंजाम से.. मगर ज़िद्द थी उसकी, अपने अंदाज़ में जीने की…




चाहे कितना ही डाईटिंग कर लो, जब तक भाव खाना बंद नहीं करोगी, वजन कम नहीं होगा…




अगर आपकी वजह से किसी की ज़िन्दगी में कोई तकलीफ़ आए तो उसकी ज़िन्दगी से ऐसे निकल जाना चाहिए जैसे कभी उसकी ज़िन्दगी में आए ही नहीं।




अब मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना … कल को मशहूर हो जाऊ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना।




प्यार आज भी तुझसे इतना ही है … बस तुझे एहसास नही और हमने जताना ही छोड़ दिया




बाप के सामने अय्याशी… और हमारे सामने बदमाशी.. बेटा, भूल कर भी मत करियो..




मेरे बर्दाश्त करने का अंदाजा तू क्या लगायेगी..तेरी उम्र से कहीं ज्यादा..मेरे जिस्म पर जख्मो के निशाँ हैं..





रिश्ते निभाना हर किसी के बस की बात नही.. अपना दिल दुखाना पड़ता है किसी और की खुशी के लिये..




मेरी ख़ामोशी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता….. और शिकायत में दो लफ्ज़ कह दूँ तो वो चुभ जातें हैं।




इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें…पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ।




भले ही अपने ख़ास दोस्त कम हैं… पर जितने भी है nuclear bomb हैं।



Latest 2017+ Boys Status For Facebbok, Attitude Status For Boy, Attitude Quotes




मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना ,अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..




नफरत के बाज़ार में जीने का अलग ही मज़ा है , लोग रुलाना नहीं छोड़ते हम हसना नहीं छोड़ते।




अपने कमाए हुए पैसों से खरीदो, शौक अपने आप कम हो जायेंगे..!!




जो व्यस्त थे वो व्यस्त ही निकले, वक्त पर फ़ालतू लोग ही काम आये।




हम अपना ‪status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है ‪WhatsApp पर नहीं




देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए… धक-धक तो Royal Enfield भी करता है




वफादार और तुम….?? ख्याल अच्छा है, बेवफा और हम……??
इल्जाम भी अच्छा है….!!




पढ़ाई से कुछ नहीं होता सिर्फ पिता लालू जैसा होना चाहिए।




शब्द ही ऐसी चीज़ है जिसकी वजह से इंसान या तो दिल में उतर जाता है या दिल से उतर जाता है।




मुस्कराना हर किसी के बस की बात नहीं है… मुस्करा वो ही सकता है जो दिल का अमीर हो।




ब्लॉक कर दे मुझको वरना प्यार हो जायेगा तुझको




मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।




पता नहीं कैसे पत्थर की मूर्ति के लिए जगह बना लेते हैं घर में वो लोग जिनके घर माता पिता के लिए स्थान नहीं होता।




बुरे वक़त में ही सबके असली रंग दिखते हैं दिन के उजाले में तो पानी भी चांदी लगता है।




माफ़ी गल्तियों की होती है ..धोखे की नहीं




ख़्वाहिशों का कैदी हूँ,मुझे हकीक़तें सज़ा देती हैं!




मैं “किसी से” बेहतर करुं…क्या फर्क पड़ता है..!मै “किसी का” बेहतर करूं…बहुत फर्क पड़ता है..!!




वकत से लड़ कर जो अपना नसीब बद्ल ले..इन्सान वोही जीतता है जो अपनी तकदीर बदल ले..कल क्या होगा ये कभी मत सोचो..क्या पता कल वक्त ही अपनी तस्वीर बदल ले…




मुझे तलाश है जो मेरी रुह से प्यार करे..वरना इन्सान तो पैसों से भी मिल जाया करते हैं…




कुछ यूँ होगा “बादशाहत” का नज़राना हमारी कि पूरा शहर आएगा बंद “आखें ” देखनी हमारी




मशवरा तो खूब देते हो कि खुश रहा करो…कभी खुश रहने की वजाह भी दे दिया करो…!!




मेरे ‪लफ्जों‬ से ‪न‬ कर मेरे ‪‎किरदार‬ का फैसला ,… तेरा‬ वजूद ‪‎मिट‬ जाएगा मेरी ‪हकिकत‬ ढूंढते ढूंढते !




जैसा दोगे वैसा ही पाओगे.. फ़िर चाहे इज्ज़त हो या धोखा..!!
Share:

2 comments:

  1. मुझे तलाश है जो मेरी रुह से प्यार करे..वरना इन्सान तो पैसों से भी मिल जाया करते हैं…

    ReplyDelete
  2. ब्लॉक कर दे मुझको वरना प्यार हो जायेगा तुझको

    ReplyDelete


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive