Mahadev Picture

Mahakal Status Hindi | Mahakal Shayari With Image | Best Type Of Mahakal Status

Mahakal quotes, baba mahakal status,mahakal status in hindi, mahakal status, mahakal status hindi, mahakal status, mahakal status hindi, mahakal baba ki shayari, mahakal sms, mahakal ki shayari, mahakal whatsapp status, mahakal, mahakal logo, images of mahakal, baba mahakal image, quotes on mahakal, mahakal mahadev image, mahakal sayari,

shiv mahakal pic





चिंतामन चिंता हरे,शिप्रा करे निहाल,
दया करे माँ हर सिद्धि रक्षा करे महाकाल।।🌸🌸
🚩🚩जय बाबा #महाकाल 🙏

Mahakal Latest Status In Hindi

काश मेरे वतन की तस्वीर बदल जाये
मौलवी को गीता में कुरान
और
पंडित को कुरान में गीता नज़र आये

Mahakal Latest Status

🔱 जय श्री महाकाल 🔱
नही पता कौन हू मै
और कहाँ मुझे जाना है
#महादेव ही मेरी मन्जिल
और #महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है.

Latest Mahakal Status In Hindi

"जो झुक नही सकता" मै शौर्य का वो "अखंड"भाग हूँ जला दे
*अधर्म की आत्मा को मै उसी #महाकाल# का दास हूँ जय श्री महाकाल

Mahakal New Status

साम – दाम तुम्हीं रखो...
मैं दंड में सम्पूर्ण हूँ...
#महाकाल

Mahakal Latest Hindi Status

*महाकाल मेरे ईष्ट है*
*महाकाल मेरे आराध्य है*
*महाकाल मेरे गुरु है।* *

Mahakal Attitude Status In Hindi

तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ,
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,
क्योंकि मेरे #महाकाल मैं तेरा लाल हूँ ।

Attitude Mahakal Status In Hindi

#ना_लंदन_में चलेगा ना UK में चलेगा
#अपना_महाकाल_है
#पूरी_दुनिया_में_चलेगा…!!!

Mahakal New Status For Facebook 

नशेड़ी ना मानियो के जिंदगी झंड करे बैठे है ..
.
.
.
.#महाकाल भक्त है इसे बात का घमंड करे बैठे है

Mahakal Latest Status 

वो गुरु है मेरा वो मित्र है मेरा वो साथ है मेरा वो विश्वास है मेरा वो
मार्गदर्शक है मेरा वो शासक है मेरा वो मेरा मैं उसका वो #महाकाल है मेरा

Mahakal Status In Hindi

#ना_चाह_मुझको_दौलत की, ना #शौक मुझको #जन्नत का,
 #मतलबी सा #बन्दा हूँ , #महाकाल 👤 #तेरे_चरणों की #धूल पे #मरता हूँ ।।🙏

Mahakal Status Hindi

. कभी तुझसे ,कभी तेरे दिए लोगो से लड़े है..फिर भी दिल मे आस
लिए ,हम तेरे दर पे खड़े है..#महाकाल

Mahakal Status 2017

जब कोई हाथ और साथ दोनों ही छोड़ देता है,, .
तब #महाकाल कोई न कोई उंगली पकड़ने वाला भेज ही देता है...

2017  Latest Mahakal Status

.महल वो उड़ गए तुफानो में जिनमे रहता अभिमान था पर हिली ना झोपड़ी उनकी जिनमे रहता मेरा " महाकाल" था

Mahakal Status In Hindi

समय जब निर्णय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती...जय #महाकाल

Mahakal Help Status In Hindi

. #भस्म अंत है #भस्म अनंत है~भस्म ही तेरा अंतिम सार है
#महाकाल तेरी बात निराली ~भस्म से ही तेरा श्रृंगार हैं.

Mahakal Tandav Status

हे #महाकाल
फरियाद तो वहां होती है,,जहां ऐतबार ना हो
मुझे तो यकीन है कि,,तुम मेरे मन की हर बात जान लेते हो

Mahakal Status

यह कलयुग है यहाँ ताज #अच्छाई को नही #बुराई को मिलता है, लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है, ताज के नही #रुद्राक्ष के दीवाने है

Mahakal Rudder Rup Status

मन्दिर के बाहर खड़े भक्त से
#महाकाल कहते हैं...
बेझिझक भीतर चले आईये
"पाप" करके आप थक गये…

Mahakal Status For Mahakal Bhagt

ऐ #जन्नत अपनी औकात में रहना, हम तेरी जन्नत के #मोहताज नहीं🔔✊
हम "#महाकाल" के चरणों के वासी है, वहाँ तेरी भी कोई औकात नहीं😍🙏🙏


Read The All Status Of Mahakal quotes, baba mahakal status,mahakal status in hindi, mahakal status, mahakal status hindi, nahakal status, mahakal status hindi, mahakal baba ki shayari, mahakal sms, mahakal ki shayari, mahakal whatsapp status, mahakal, mahakal logo, images of mahakal,


Share:

10 comments:


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive