Mahadev Picture

Bhole Baba Mahakal Best Status In Hindi | Baba Mahakal Status Hindi

Mahakal quotes, baba mahakal status, mahakal baba ki shayari, mahakal sms, mahakal ki shayari, mahakal whatsapp status, mahakal, mahakal logo, images of mahakal,Baba mahakal Status in hindi, baba mahakal Status, bhole baba status.

Baba mahakal image, quotes on mahakal, mahakal mahadev image, mahakal sayari,mahakal hindi quotes,mahakal status hindi attitude,mahakal status hindi new,jai mahakal status in hindi,mahakal shayari in hindi,mahakal quotes in hindi,jai mahakal in hindi,status for mahakal in hindi,hindi mahakal status,mahakal sms hindi




💀ऐसा माना जाता है कि #महाकाल उज्जैन के राजा हैं और वे श्रवण मास के सोमवार
को अपनी प्रजा 𓏄ퟚका हाल जानने के लिए नगर भ्रमण पर निकलते हैं.#Mahakal

baba mahakal status

💢सिंह का मुखौटा लगा।..कोई शेर नहीं बनता।।
कुछ हुनर खून में होते 〷हैं।.. जो सिखाये नहीं जाते ||

Baba Mahakal Status In Hindi

#खौफ फैला देना नाम का ,..कोई पुछे तो कह देना #भक्त लौट आया है #महाकाल का!

Bhole baba status

हत्यार की जरूरत 😥नही पडेगी साहब..बस #महाकाल बोलते ही स्वहा..हो जायेगा!!!

Bhole Baba Status

जिन्दा #साँस और मुरदा 💨राख चिलम मे #गाँजा दूध मे #भाँग देव भी सोचे बार #बार
#दम लगाये #हजार बार ऐसे है #महाकाल

bhole baba status in hindi

तेरी मस्ती की लहर मे हम बहते चले जायेंगे, जो भी मिलेगा उससे "जय श्री #महाकाल " कहते चले जायेंगे ।।

Bhole baba Status 

ज़िन्दगी में बार बार सहारा नहीं मिलता और जो हम से उलझा उसका नामोनिशान  नहीं मिलता

Baba Mahakal Status in hindi 

#प्रलय उनका ऐसा जेसे “#जन्नत” का नजारा हो….,, तिनका भी #हीरा बन
जाये जब मेरे “महाँकाल” का #सहारा हो..!!

Baba Mahakal Status Hindi

✋जिनके सर पे हाथ हो, और जो बाबा #महाकाल  के प्यारे है,
यकीन मानिए एक आप ही है दोस्त वाले, बाकी सब बेसहारे है।।

Bhole Baba mahakal

मृत्यु का भय उनको है जिनके कर्मों मे दाग है, हम #महाकाल के भक्त है, हमारे खून में भी आग है।…

Bhole Baba Mahakal Status 

#जरूरत हो तभी #जलाओ अपने आप को..#उजालों_में_चिरागों_की_अहमियत..नहीं #होती..!!

Jai Mahakal Status In Hindi 

यह कह कर मेरे दुश्मन मुझे छोड़ गए की,
ये तो #महाकाल का भक्त है, पंगा लिया तो #महादेव नंगा कर देंगे 🙏

Mahakal Status Hindi

कभी तुझसे ,कभी तेरे दिए लोगो से लड़े है..फिर भी दिल मे आस
लिए ,हम तेरे दर पे खड़े है..#महाकाल

Bhole Baba Status 

शब्द जल के समान है.. जो ठंडक भी देते और अगर उफान पर आ जाए तो सब तबाह भी कर सकते है।

Bhole Baba Status In Hindi

"जो झुक नही सकता"मै शौर्य का वो "अखंड"भाग हूँ
जला दे *अधर्म की आत्मा को  मै उसी #महाकाल# का दास हूँ

Jai Mahakal Status

❇️भस्म लगा कि माथे पे,और 💀महाकाल का नाम दिल से लो,
दुश्मन को जलाकर खाक,और दुनिया को अपना कायल कर लो।।

Bhole Baba Status Of Mahakal

:: रूद्र हूँ #महाकाल हूँ मृत्यु रूप विकराल हूँ... नित्य हूँ निरंतर हूँ, 💝शान्ति रूप मैं
शंकर हूँ :) और शिवतांडव का #नटराज हूँ:...

Jai Mahakal Status In Hindi For Facebook 

जो लिखा है तेरी #किस्मत मे कोई छीन नही सकता  अगर है #महाकाल पर 😼भरोसा 😍😍
#तुझे वो मिल जाएगा जो तेरा कभी हो नही सकता 🙌🙌 #

Baba Mahakal Attitude Status 

मैं कल नहीं मैं काल हूँ...वैकुण्ठ या 💃पाताल नहीं..
.मैं मोक्ष का भी सार हूँ...मैं पवित्र रोष हूँ...मैं ही तो अघोर हूँ...

Mahakal Status In 💆Hindi

पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है  मेरी पुरानी 😎

MahaKal Attitud Status In Hindi

त्याग दी सब ख्वॉहिशें कुछ अलग करने के लिये
काल ने भी खोया बहुत कुछ #महाकाल  बनने के लिये... ...
💇💇
Mahakal Special Status Of Mahakal Bhagat

दौलत छोड़ी ,दुनिया छोड़ी !.. सारा खज़ाना🐎𓀅𓏍 छोड़ दिया,
#महाकाल के प्यार मे ..#दीवानों ने राज घराना छोड़ दिया.


#Ujjain में 💗बाबा #महाकाल की भव्य शाही सवारी में शामिल होने का
👶सौभाग्य प्राप्त हुआ। #Mahakaleshvar की कृपा सभी पर बनी रहे यही
प्रार्थना है।

-- Mahadev Best Type Of Status For Mahakal Bhagat

-- Mahadev Status In Hindi, Bhole Baba Status 

-- Baba Mahakal Status For Instagram


mahakal in hindi, mahakal hindi, attitude mahakal status in hindi, mahakal slogan in hindi, mahakal shayri in hindi, mahakal thought in hindi, shiv mahakal pic, mahakal status hindi, smoking status in hindi, mahadev status, mahakal hindi quotes, smoking attitude status in hindi, bholenath status in hindi, mahadev status in hindi,
Share:

1 comments:


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive