Mahadev Picture

Best Attitude Status In Hindi For Fb | High Ranking Latest Attitude Status

Read Best Attitude Status Hindi, Latest Attitude Status Hindi 2017 For Facebook,Best Attitude Status In Hindi For Fb  New Facebook Attitude Status, Two Line Whatsapp Status Hindi. 

attitude status in hindi,love status,sad status, attitude quotes, love attitude status, status in hindi, love status in hindi, best attitude status, attitude status in english, best status in hindi, attitude status for girl, cool attitude status for boys, attitude style status messagesm, status on attitude and style, cool attitude status, high attitude status in hindi.

best attitude status, best attitude status in hindi, best attitude status ever, best attitude quotes in hind, best status on attitude, best status attitude, best love attitude status, best status in hindi attitude, best new attitude status in hindi, best attitude love status, attitude best status in hindi, best attitude hindi status, best love attitude status in hindi, best attitude msg, best attitude status ever in hindi,


अगर फुर्सत के लम्हों मे तुम मुझे याद करते हो तो अब मत करना..
क्योकि मे तन्हा जरूर हुँ, मगर फिजूल बिल्कुल नही.



हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा करते हैं,तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है।



ईतनी बार तो‪ doctor ‬ने भी मेरा [B.P]चेक नहीं किया होगा…जितना तूँ मेरी DP चेक करती है



लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे। हम घर से दवा नही ‘माँ की दुआ’ लेकर निकलते है।



हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे। जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा।



मेरी आँखों में वो नशा है..जो सामने वाले को उलझन में डाल देता है॥



तू किसी और के Naseeb मे है या बनेगी Naseeb मेरा, मुझको तो बस sirf इतना पता है ,मै हूँ Hero तेरा…



मुश्किल परिस्थितियों मैं मनुषय को सहारे की आवश्यकता होती है….सलाह की नहीं॥



अगर तुम समझ पाते मेरी चाहत की इन्तहा…..तो हम तुमसे नही…. तुम हमसे मोहब्बत करते



‪माना की तू‪ ‎चाँद‬ जेसी हैं.. तुझे ‪‎देखने‬ को लोग ‪तरसते ‬हैं… ‪मगर ‬हम भी ‪सूरज ‬जैसे हैं… ‪लोग‬ हमे‪ देखकर‬ अपना ‪‎सर ‬‪झुकाते ‬हैं।।



शायरी मेरा शौक नहीं…ये तो मोहोब्बत की कुछ सज़ाएं है



New Facebook Attitude Status



क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!



अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।



क्या ओकात है तेरी ए जिन्दगी …चार दिन की मोहब्बत तुझे बरबाद कर देती है..



अगर जींदगी मे कुछ पाना हो तो तरीके बदलो, ईरादे नही..



हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं !समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं !!



नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा… क्योंकि……हम ‘बदला लेने की नही ,’बदलाव लाने, की सोच रखते हैं..



मोहबत है इसलिए जाने दिया …. ज़िद होती तो बाहों में ले लेते।



उसकी धाक एक दो पर नहीं, सैंकड़ो पर थी… और गिनती भी उसकी
शहर के बड़ों बड़ों में थी…द्फ़न केवल छः फ़ीट के गडडे में कर दिया
उसको…जबकि ज़मीन उसके नाम तो कई एकड़ों में थी॥



Best Attitude Status In Hindi For Fb 



“साला मै कब का ‪यमनगरी‬ जाने को बेचैन हू…लेकिन ‪यमराज‬ कहते है…तू आने के लिये नही…भेजने के लिये पैदा हुआ है..



महानता कभी ना गिरने में नहीं है, बल्कि हर बार गिरकर उठ जाने में है।
दुनिया में आपकी कला से भी ज्यादा चीजों के प्रति आपका नजरिया जरुरी होता हैं।



गन्दगी में तो हम सभी हैं, पर कुछ ऐसे भी हैं जो केवल सितारों को ही देखते हैं।



किसी ने विश्वास तोडा किसी ने दिल.. और लोगों को लगता है कि..बदल गये हम।
हमारा वक्त भी आयेगा :-)



आदत नई हमे पीठ पीछे वार करने की !!दो शब्द काम बोलते है पर सामने बोलते है !!



लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है, लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने का मजा ही कुछ और है



दूसरों के प्रति हमारा व्यवहार ये निश्चित करता हैं की हमारे प्रति उनका व्यवहार कैसा होगा!!



New Attitude Status In Hindi,High Ranking Latest Attitude Status



हम वहीँ है जो दूसरों को दर्शाते हैं. इसलिए हमें इसमें सावधानी बरतनी चाहिए॥



“बात” उन्हीं की होती है, जिनमें कोई “बात” होती है..!



सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं ..!!



गूलाम हूं अपने घर के संस्कारों का .. वरना मै भी लोगों को उनकी औकात दिखाने का हूनर रखता हुं



रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!



रियासते तो आती जाती रहती हे,मगर बादशाही करना तो..आज भी लोग हमसे सीखते हे!



मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी, इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।



जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं,मै खुद को नही देखता औरो की नजर से..!!



Single Boy High Attitude Status In Hindi For Facebook



शहर भर मेँ एक ही पहचान है ‘हमारी’….सुर्ख आँखे,गुस्सैल चेहरा और ”नवाबी अदायेँ’!



इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं…….इसीलिए, लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ…!!!



पियो सर उठा के , जियो लडखडा के



हर किसी को मैं खुश रख सकूं वो सलीका मुझे नहीं आता.. जो मैं नहीं हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे नहीं आता ।



हारने वालो का भी अपना रुतबा होता हैं …मलाल वो करे जो दौड़ में शामिल नही थे..



मेरी आँखों के जादु से अभी तुम कहा वाकिफ हो , हम उसे भी जीना सिखा देते हे जिसे मरने का शौक हो ।



इन्कार है जिन्हे आज मुझसे मेरा वक्त देखकर,मै खूद को इतना काबील बनाउंगा वो मिलेंगे मूझसे वक्त लेकर!



सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे शौक.. वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!



हुकुमत वो ही करता हे जिसका दिलो पर राज होता हे !!!! वरना यू तो गली के मुर्गो के सिरो पे भी ताज होता हे ……!!!



High Styles Whatsapp Status In Hindi,High Ranking Latest Attitude Status



जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ । किस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी नसीब हो जाती है



हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!



पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !



अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का ..



Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की । 😀



वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा.. वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए..!!



भीङ में खङा होना मकसद नहीं हैं मेरा ,बलकि भीङ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे ॥।



वो आईना देख मुस्कुरा के बोली… बेमौत मरेगा मुझ पर मरने वाला..
खरीद लेंगे सबकी सारी उदासियाँ दोस्तों ! सिक्के हमारे मिजाज़ के, चलेंगे जिस रोज !!

Share:

0 comments:

Post a Comment


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive