Mahadev Picture

Best Bholenath ( भोलेनाथ ) Status And Quote In Hindi

Bholenath status in hindi, bholenath hindi status, bholenath status for whatsapp,  bholenath status in hindi for whatsapp, bholenath status, bholenath quotes in hindi, bholenath quotes, bholenath shayari, bholenath shayari in hindi, bholenath sms, jai bholenath.

Jay bholenath, jay bholenath image, mahadev bholenath, bholenath mahadev, bhole baba status in hindi, bhole status in hindi, bhole baba status, bhole status, bhole status hindi, bhole baba whatsapp status, mahadev status, mahakal status hindi, bholenath status in hindi, bholenath status, har har mahadev status in hindi, shiva status in hindi.

Lord shiva quotes, mahadev quotes in hindi, shiv status in hindi, mahadev hindi quotes, lord shiva, Quotes in hindi, mahakal status hindi new, mahakal shayari in hindi,  mahakal hindi quotes, bhole baba status in hindi,mahakal status hindi attitude, har har mahadev status, shivratri status in hindi, mahadev quotes, shiv shankar shayari in hindi, har har mahadev in hindi status, bholenath quotes in hindi


कृपा पड़ी महादेव की मुझ🌸💮 पर🐞💐 तब जाकर सुकून 💐🌱मिला मुझ पर बहुत ही किस्मत बाले 💐🐞है वो शिव🌱🌷 भक्त जिन्हें महादेव की 🌸💐शरण मिली
ओम नमो शिवाये।





🍀☘#मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है #महादेव 😍😍🌷🌼🌻और लोग समजतें है 🌹🌸💐की बन्दा🐚🐙🐡 #किस्मत वाला है🌿🍀🍁





💮हे भोलेनाथ 🌲🌷🌱रख दिये है 🐡🐞सारे दर्द दुःख तेरी 🌸🌼🌻चौखट पर🌸💮🌹 मिटाने होंगे सारे दर्द 💐🐞हमदर्द बन कर।💐🐌💮
जय भोले नाथ तेरी मईया🌿🌾🌼 अपरमपार।





#🙌🌱मेरे महादेव 🌸🌼🌱एक lehro की तरह है और 🌸🌼मैं उसमे 💐💮एक तिनके की🌼🌼 तरह उस पर तैरता रहता हूं🐚💮 हमेशा डूब जाने के🌸🌸 लिए ।
Jai Mahakaal





#लाखो 💐🌸लोग हज़ारो कोशिस🐴🐄 करते है मुझे #मिटाने🐷🐖 की पर दूआ है मेरी🐊🐊 #भोलेनाथ की उन्हें🌲🌱🌿 #मुकमत🌲🌷 नही होने देते। 🌷🌿🌿jai bholenath नाथ




Mahakal New Status For Facebook


🍀🐝🐝मैं #फ़क़ीर ही बन जाऊँगा तेरी ख़ातिर💮🐚🌷🌱 #महाकाल 😍कोई डाले तो सही मेरी #झोली में तुझे🌲☘🌸





☘💐🐞तुम बिन #जिंदगी अजीब लगती है😌😌 🌸🌲अगर कृपा हो #महादेव आपकी, तो दुर हुई #मंजिल भी करीब लगती है🌺🐛🐌





🍂🍃दुश्मनों कि #ताकत से हम मरा नही करते🐼🐧🐦
#भोलेनाथ के #दिवाने है हम 😍😍.🐙🐡🐠किसी से डरा नही करते🙌🙌





🐔🐓🐸#जिंदगी जब #महाकाल 🐳🐬🐟पे फिदा हो जाती है😍😍सारी मुश्किले अपने 🐧🐧 आप #जीवन से जुदा हो जाती हैंl🐻🐾





🐰🐇🐻#ताकत अपने लफ़्ज़ों में डालों,
आवाज़ में नही🙏🙏,🐍🐍क्यूँकि फसल #बारिश से उगती है,🐊🐊बाढ़ से नहीं…🙌🙌





आता हूं दर पे तेरे 💮🌸🌷#महाकाल सर झुकाने को🙏🙏, सो जन्म भी कम है #भोले😍😍, #एहसान तेरे चुकाने को🙌🙌🍁🍁





🐌💮🐚🌸कौन कहता है मेरा #भोला नजर नहीं आता😏😏🍁बस वही तो #नजर आता है 🌳🍀🌿जब कोई और नजर नहीं आता..😍😍 🐝🌻🐝बंम #बंम भोले🙌🙌





🌹🌺🐛नजर पड़ी #महादेव की मुझ पर तब जाकर येसंसार मिला🙏🙏🌷बड़े ही भाग्यशाली #शिव प्रेमी है हमजो🌷🌼🌼 #महाकाल का प्यार मिला 😍😍





नामैं शायर हूँ 💮🌸🌱ना ही मेरा #शायरी से कोई🌱🌷🌼🐷🐸🐊🐋वास्ता है,बस शौक बन गया है🙌🙌 , 🍁🍀 तेरी#यादो को बयानकरना।😍😍




🌲🌸🌱🌷साजिशे #लाखो बनती है 🐚💐मेरी हस्ती मिटाने की…🙏🍁🍀🍀बस #दुआये मेरे #भोलेनाथ की उन्हें मुकम्मल🌸💐 नही होने देते…🙌





शिव की बनी रहे आप पर छाया, पलट दे जो आपकी किस्मत की काया; मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में, जो कभी किसी ने भी न पाया!




Bholynath Kai New Status



दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!* मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!* जय_महाकाल..





तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,* ॐप्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो* इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!





कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है🚩🚩 ॐ शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” 🚩🚩उनका नाम है!





* ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....* 💀ॐहम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही...





मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है, 💀आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है! थामा हुआ है🚩🚩 #हाथ मेरा #आपने मुझको मालूम है, मेरे हर पल#_हर_लम्हे_में मेरे भोलेनाथ, प्यार तुम्हारा है!!!




ॐ बंम बंम भोले



🚩हवाओं में गजब का #नशा छा गया,🚩 ॐ ॐ ॐ 🚩लगता है #महादेव का त्यौहार #आने वाला है।🚩#बोलो_हर_हर🚩🚩





#हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!* क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*





कर्ता करे #न कर सकै,शिव करै सो होय। 👤🚩🚩तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय… 💀जय श्री महाकाल





💀घनघोर अँधेरा #ओढ़ के... 💀🚩🚩मैं जन जीवन से दूर हूँ... 💀👤🚩🚩ॐश्मशान में हूँ नाचता... मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ...





मेरे महाकाल कहते हैं कि मत #सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं… ॐ #क्योंकि_जिसके_कर्म_अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…





* मैं आग हूँ... मैं राख हूँ... मैं पवित्र राष हूँ... मैं पंख हूँ... ॐमैं श्वाश हूँ... मैं ही हाड़ माँस हूँ... मैं ही आदि अनन्त हूँ... ॐ*मैं शिव हूँ।* 💀*मैं शिव हूँ।* *💀मैं शिव हूँ।*





मैं काल का कपाल हूँ... मैं मूल की चिंघाड़ हूँ... मैं मग्न...मैं चिर मग्न हूँ... मैं एकांत में उजाड़ हूँ... *#मैं_महाकाल_हूँ।* *मैं महाकाल हूँ।* *मैं महाकाल हूँ।





ॐ त्र्यम्बकम् यजामहे सुगन्धिम्पुष्टिवर्धनम्। उर्वारुकमिव बन्धनात् मृत्योर्मुक्षीय मामृतात।। ॐ स्वः भुवः भूः ॐ सः जूं हौं ॐ
Share:

1 comments:


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive