Mahadev Picture

Mahadev Attitude status In Hindi For Facebook And Whastapp | Bholenath Special Status | Mahadev

mahadev status, mahakal status hindi, bholenath status in hindi, bholenath status, har har mahadev status in hindi, shiva status in hindi, lord shiva quotes, mahadev quotes in hindi, shiv status in hindi, mahadev hindi quotes.  

Lord shiva, Quotes in hindi, mahakal status hindi new, mahakal shayari in hindi,  mahakal hindi quotes, bhole baba status in hindi, mahakal status hindi attitude, har har mahadev status, shivratri status in hindi.

 mahadev quotes, shiv shankar shayari in hindi, har har mahadev in hindi status, bholenath quotes in hindi, lord shiva status in hindi, god status in hindi, mahadev shayari in hindi, lord shiva shayari in hindi, har har mahadev quotes in hindi.



क्या फर्क पड़ता है कि #जिंदगी कैसी होगी,
विश्वास #भोलेनाथ पर है तो,
सब ठीक ही होगा 😊😊
हर हर महादेव 😊🙏



#मिलावट_है_ 👉 #भोलेनाथ 🌿
#आपके_इश्क_में_🌹#इत्र__और_नशे_की
👇
#तभी_तो_मैं_थोडी_महकी_हुई, 🌹
#और_थोडी_बहकी_हुई_हुँ__मैं 😎
🌹#_Om_namh_sHiwAy 🌿



मेरे जिस्म जान में #भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी #तुम्हारा है!



तकलीफ ये नहीं कि किस्मत ने मुझे धोखा दिया !
मेरा यकीन तुम पर था ! #भोलेनाथ
किस्मत पर नहीं !



🕉शिव शंकर चले कैलाश रस दिया बूंदा पईया...🚩
अतिसुन्दर #शिव #भोलेनाथ #भजन



ना जाने किस भेष में आकर काम #मेरा कर जाता है मैं जो भी माँगू मेरा महादेववो
#मुझको चुपके से दे जाता है ।?जय #भोलेनाथ



साजिशे #लाखो बनती है 🐚💐मेरी हस्ती मिटाने की…🙏🍁🍀🍀बस #दुआये मेरे
#भोलेनाथ की उन्हें मुकम्मल🌸💐 नही होने देते… #JaiMahakal #Mahakal



ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*
हम गुरू #भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही.


तू रूठा सा लगता है #मेरे_महाकाल🙏 कोई तरकीब बता मनाने की 😍😍
मै जिन्दगी गिरवी रख दूंगी हे बाबा तू कीमत बता #मुस्कराने की🙌🙌


Mahadev New Best Status In Hindi


क्या करु मैं #अमीर बन कर मेरा #भोलेनाथ तो #फकीरोँ का दिवाना है #जयमहाकाल



ये #नशा किसी #शीशी का नही! जो उतर जाये ये नशा
#नाथो के नाथ #भोलेनाथ का है जो #चढ़ता ही जाय 💀



#भोलेनाथ #के भक्त# है 👍 #इसलिये #भोले😘# बनकर #फिरते #है
#पर #याद #रखना ?? #कभी -कभी #तांडव #करना #भी #जानते #है
ॐ नमः शिवाय्



खूबशूरत 👰लड़कियों के दीवाने तो सभी 👥होते है पर हम
👦तो उन लडकियों के दीवाने है जो लड़कियां #भोलेनाथ🙏 की दीवानी है.....!!



जिसकी #नीति अच्छी होगी,
उसका हमेशे #उन्नति होगी।



थोडी #मेहनत हाथ की 🙏
बाकी #क्रपा #भोलेनाथ की 😍



लाखों दिल झूमते हैं ... न जाने किस ओर ठिकाना है
तेरा मेरे #भोलेनाथ , तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं .



नाम को गाकर
लाखों दिल झूमते हैं .??.न जाने किस ओर ठिकाना है
तेरा मेरे #भोलेनाथ , तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं
हर हर महादेव



ये #नशा किसी #शीशी का नही!
जो उतर जाये ये नशा #नाथो के नाथ
#भोलेनाथ का है जो #चढ़ता ही जाय
💀 #जय_श्री_महाकाल💀


Best High Ranking New Status For Facebook


#भोलेनाथ
का आशीर्वाद प्राप्त..मित्रो और शुभचिंतकों पर
भी आशीर्वाद बनाऐ रक्खे...



#जिंदगी एक #जंग हैं
और
#भोलेनाथ अपने #संग हैं
#जय_महाकाल



ना पूछो मुझसे मेरी पहचान ….
मैं तो #भस्मधारी हूँ …
भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस #भोलेनाथ का पुजारी हूँ



#सावन का महीना
आये #भोलेनाथ👣
अपनी ससुराल
लेने #गौरी साथ😇
आओ सब वंदन
करें जोड़के हाथ🙏
देवलोक से होती
पुष्पों की #बरसात🌹



सबसे बड़ा तेरा #दरबार है,
तू ही सब का #पालनहार है
सजा दे या माफी #भोलेनाथ,
तू ही हमारी #सरकार है..
👑#भोलेसरकार👑
#हरियालीअमावस्या



आँख के अंधो ये देख लो बर्बरता हिंदुओं पे । हे #भोलेनाथ सावन के महीने में इन सेक्युलर वादियों को बुद्धि दीजिए ।



पंच दिवसीय यात्रा में बर्फ़ानी बाबा #अमरनाथ व कश्मीर दर्शन उपरान्त दिल्ली पहुंचने पर आप सभी को प्रणाम।
जय #भोलेनाथ। जय #शिवशंकर #जयहिंद



न #चिंता न #भय हो #भोलेनाथ आपकी #जय_हो #



.ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम
तेरी जन्नत के मोहताज नही,
हम गुरू #भोलेनाथ के चरणों के वासी
है वहाँ तेरी भी कोई औकात
नही



कोए पागल सै #पिसयां_पाछ्छै💰, कोए पागल सै #छोरियां👸 पाछ्छै
पर सच्चा पागल तो वो सै, जो सै #भौलेनाथ🙏 पाछ्छै



एक #दिन ऐसा आएगा,
#मेरा #भोलेनाथ भी #मुझसे मिलने आएगा।
#जय_महाकाल



#भोलेनाथ तेरे भगत ने जग मे नाम कमाणा स कुछ मेहर तु करदे,
दुनिया ने दिखा दु आपणा टेलेंट बस मेरे सिर पे तु हाथ धरदे..
# _जय_महाकाल


Jai Mahakal New And Special Status For Whatsapp


बड़ा ही #अजीब_दिल_बक्शा है मेरे #भोलेनाथ ने मुझे |
अपने आप को #तोड़ देता हूँ औरो को #जोड़ने के लिए ||हादेव
ॐ नमः शिवाय्



ऐ जन्नत अपनी #औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*
हम गुरू #भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही...*



नतमस्तक हूँ तेरे आगे
शीष और कहीं न झुकने देना,
महादेव बस दर्शन देदे
प्राण भले मेरे हर लेना 🙏🙏
#भोलेनाथ 🙏🙏
#महेश्वराय नमः



कोई कहे #कैलाशपति
कोई कहे #भुतनाथ
मैं तो कहूँ #सबकी #सुनो #बाबा #भोलेनाथ
🍃ॐ नमः शिवाय🙏


ठाकुर !
आज बाबा कटेश्वर नाथ धाम जाने का दर्शन करने का जल चढ़ाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ
#जय #भोलेनाथ #हर #हर #महादेव


╔═════ஜ۩۞۩ஜ═════╗
▓▒ ||#ॐ--नमो--शिवाय ||
╚═════ஜ۩۞۩ஜ═════╝


है #भोलेनाथ अब तुम ही अपने भक्तों की रक्षा करो।
#अमरनाथ



किसी ने पूछा...तु मेरे ब्याह में नाचा क्यो नहीं
मै बोला...नाचते होंगे नाचने वाले,हम तो #भोलेनाथ के भक्त हैं तांडव करते हैं😎😎



#भोलेनाथ वो #मिटते_मिटते ‘मिट गऐ, जिनको खुद पर ‘गुमान था!
वो #डूबते_डूबते भी ‘बच गऐ , जिन पर? #भोलेनाथ तूं मेहरबान था।🚩
🚩💀🐂👑#हर_हर_महादेव



डम डम डम कुछ डोल रहा है बम बम बम कोई बोल रहा है बर्फिले कैलाश शिखर पर #भोलेनाथ# की धूम ##



मंदिर की घंटी, आरती की थाली
नदी के किनारे सूरज की लाली
जिंदगी लाए खुशी की बहार
खुशियां लाए #सावन कि पहली #सोमवार #भोलेनाथ



*🚩ॐ नमः शिवायः🚩*
* #श्रावण मास के आगमन की हार्दिक शुभकामनाएं । भगवान् #भोलेनाथ सबकी ज़िंदगी खुशियों से भर दें *
*🏵🌹।हर हर महादेव।🌹🏵*



हे मेरे #भोलेनाथ❤#दिल चाहता है की बहुत #करीब से देखु 🔱 तुम्हें . पर यह 😍
नादान 👀 अाँखे तेरे करीब आते ही 🙏 बंद हो जाती है...!! 🍁 जय महाकाल🍁



ये #नशा किसी #शीशी का नही! जो उतर जाये ये नशा #नाथो के नाथ #भोलेनाथ का है जो #चढ़ता ही जाय



मै बोल्या भोलेनाथ जी मेरी
सैटींग😘😘 ना होती कोई तो चमत्कार🐍🐍 दिखाओ
#भोलेनाथ जी बोले-
बेटो थारी किस्मत म्है प्यार नहीं,
सुवाद लेणे लिखे सैं



फरिश्ता बनने की चाह नही है मुझमें,
मेरे #भोलेनाथ
मेरे बाबा, बस तू एक मुकम्मल इंसान बना दे।🙏
#शुभरात्रि मित्रों 🙏
#हर_हर_महादेव 🙌🙌🙏🙏🌷🌷🌹🌹



दुश्मन की #ताकत💪 से हम मरा नहीं करते,
#भोलेनाथ के दीवाने है हम🙌
किसी से #डरा नहीं…



नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही..
मेरे #भोलेनाथ की कृपा का कोई मोल नही ..
जहाँ बरस रहा है मेरे #भोले बाबा का...



🍁🍁सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है🍁🍁
🍁🍁सजा दे या माफी #भोलेनाथ, तू ही हमारी #सरकार है 🍁🍁
#टशन



#ये जिंदगी का सफ़र कटे, सिर्फ तेरे #गुणगान में.
चाहे आधी ही हो #जिदंगी,पर ध्यान हो #भोलेनाथ में!


Special Latest shiv Status In Hindi


मिलावट है #भोलेनाथ तेरे इश्क में,
इत्र और नशे की ,
तभी तो मैं थोड़ा महका हुआ,
और थोडा बहका हुआ हूँ ।



ना घुमने के लिये कार चाहिए,
ना गले के लिए हार चाहिए,
जीवन के उद्धार के लिए केवल #महादेव तेरा साथ चाहिए



जय #भोलेनाथ
बाबा की कृपा से सभी श्रद्धालु बाबा बर्फानी के दर्शन करके सकुशल वापस आएंगे ऐसी दुआ करता हूँ। मै बाबा बर्फानी से।



।। शम्भू शंकर नमः शिवाय ।।
#शम्भू #शंकर #भोलेनाथ #महादेव #भक्तिसरोवर #महाकाल #आदियोगी



हमारे🙋🏻♂ #जीने का #तरीका कुछ अलग है,
मेरी #जानू हम किसी की #उम्मीद से नही #भोलेनाथ जी की #दुआ से जीते ह ।।



भाइयों अपनी DP के लिए Photoshute करवा लो !
सावन माह सुरु होने वाला है और लड़कियां #भोलेनाथ का व्रत सिर्फ तुम्हे पाने के लिए करेंगी..!!😂😅😛😜😍



#भोलेनाथ की कृपा से बन रहा है #हमारा_इतिहास
जो भी #दुश्मन_उलझेगा हम से बिना बात के
उसकी मिलेगी #श्मशान_में_लाश



मिलावट है #भोलेनाथ
तेरे #इश्क में #इत्र और नशे की
तभी तो मैं थोडा #महका हुआ
और थोडा #बहका हुआ हूँ.
🚩🚩अंशुल हिन्दू🚩🚩

Bholenath Special latest hindi status.bholenath best hindi status.Har Har Mahadev. Read latest mahadev status , mahadev shayari, mahadev quotes in hindi, Mahadev hindi status for whatapp., Chilam suta hindi mahadev status, whatsapp smoking hindi status best महाकाल attitude स्टेटस, भोलेबाबा शायरी, lord shiva status, बेस्ट महा शिवरात्रि स्टेटस and all new चिलम स्टेटस for महाकाल स्टेटस  2017


Share:

2 comments:


  1. मिलावट है #भोलेनाथ
    तेरे #इश्क में #इत्र और नशे की
    तभी तो मैं थोडा #महका हुआ
    और थोडा #बहका हुआ हूँ.
    🚩🚩अंशुल हिन्दू🚩🚩

    ReplyDelete
  2. मिलावट है #भोलेनाथ
    तेरे #इश्क में #इत्र और नशे की
    तभी तो मैं थोडा #महका हुआ
    और थोडा #बहका हुआ हूँ.
    ����अंशुल हिन्दू����

    ReplyDelete


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive