Mahadev Picture

Shiv Shankar Whatsapp Status In Hindi - Har Har Mahadev

mahakal status in hindi,bholenath status in hindi for fb,mahakal hindi status,mahadev hindi status,Superb and Awesome Mahakal Status in Hindi, Mahakal Attitude Status, Mahadev Status, Shiv Status, Bholenath WhatsApp Best Status.

Latest Status of shiv shanker, Bholenath status in hindi, Mahadev status in hindi, mahakal status in hindi, best mahadev status in hindi, mahakal status, har har mahahdev, bholenath status in hindi for whatsapp, mahadev special status in hindi.

mahadev status in english, mahadev best image, bholenath image, mahakal best image, best status, status, mahadev, bholenath, shiv shanker.

Mahakal attitude status hindi,mahadev status in hindi 2017,mahakal status 2017 new,bholenath status in hindi 2017,mahakal status hindi attitude 2017,mahakal status in hindi 2017.





आँधी तूफान से वो डरते है, जिनके मन में प्राण बसते है ।
वो मौत देखकर भी हँसते है, जिनके मन में महाकाल बसते है ।



राम उसका रावण भी उसका, जीवन उसका मरण भी उसका,
ताण्डव है और ध्यान भी वो है, अज्ञानी का ज्ञान भी वो है ।



हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा शिवाला है ।
करम तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे डमरूवाला है ।



मंदिर के बाहर खड़े भक्त से महाकाल कहते है,
बेझिझक भीतर आइए, “पाप” करके आप थक गये होंगे ।



फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर शंभू,
अदाये लाख तेरी, और बेताब दिल एक मेरा है ।



महाकाल वो हस्ती है, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती है और
हम उसी महेफिल में रोज बैठा करते है ।



इश्क में पागल छोरे छोरियाँ, वेलेन्टाईन डे के गुलाब बिन रहे है,
हम तो बाबा महाकाल के दिवाने है, शिवरात्री के दिन गिन रहै है ।



महाकाल के भक्तों से पंगा, और
भरी महेफिल में दंगा मत करना वर्ना
करूँगा चौराहे पे नंगा और भेजूँगा तेरी अस्थियों को गंगा ।



मैंने तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव,
और लोग समझते है कि बंदा बहुत किस्मत वाला है ।



भस्म को ललाट पे लगाया करते हैं, गले में मूँड माला,
साँपों का डेरा सजाया करते है, हम भक्त है उनके जो ताण्डव मचाया करते है ।



Shiv Status Of Hindi,Mahadev New Status Of 2017+



शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया ।
मिले आपको वो सब अपनी जिंदगी में
जो कभी किसी ने भी न पाया ।



शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरुर मिलता है,
जो भी जाता है भोले के द्वार
उसको कुछ न कुछ जरूर मिलता है ।



कृपा जिनकी मेरे ऊपर,
तेवर भी उन्हीं का वरदान है ।
शान से जीना सिखाया जिसने,
महाकाल उनका नाम है ।



ये कैसी घटा छाई है, हवा में नई सुर्खी आई है ।
फैली है जो सुगंध हवा में ।
जरूर महादेव ने चिलम जलाई है ।



ना पूछो मुझसे मेरी पहचान, मैं तो भस्मधारी हूँ,
भस्म से होता जिनका श्रृंगार
मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ ।



अघोर हूँ मैं, अघोरी मेरा नाम, महाकाल है आराध्य मेरे, और श्मशान मेरा धाम ।



लोगो ने कुछ दिया, तो सुनाया भी बहुत कुछ
ऐ महादेव एक तेरा ही दर है, जहा कभी ताना नहीं मिला ।



latest Bholeanth Status In Hindi,Mahadev New Status For Fb



आग लगे उस जवानी को जिसमें महाकाल नाम की दिवानगी न हो ।



महाकाल से ज्यादा प्यार न कोई मुझे कर सकता है, और न मैं किसी से कर सकता हूँ ।



हत्यार की जरूरत नहीं पड़ेगी साहब,
बस महाकाल बोलती है स्वाह हो जायेगा ~ जय महाकाल



गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा ।
हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा ।।



आता हूँ महाकाल तेरे दर पे, अपना शिर्ष झुकाने को;
100 जन्म भी कम है भोले, अहेसान तेरा चुकाने को ।



खौफ फैला देना नाम का, कोई पुछे तो कह देना, भक्त लौट आया है महाकाल का ।



महाकाल कि महेफिल में बैठा किजिये साहब ।
बादशाहत का अंदाज खुद ब खुद आ जायेगा ।



जब भी मैं अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ,
तब मेरे महाकाल की आवाज आती है, रूक मैं अभी आता हूँ ।



हे महाकाल, मेरे गुनाहों को माफ कर देना क्योंकि,
मैं जिस माहौल में रहेता हूँ, उसका नाम है “Duniya”



हम महादेव के दिवाने है, तान के सीना चलते है ।
ये महादेव का जंगल है, जहाँ शेर करते दंगल है ।



लगाके दौलत में आग, हमने ये शौक पाला है,
कोई पुछे तो कह देना कि, ये पागल महाकाल का दिवाना है । ~ जय महाकाल



काल भी उसका क्या करें जो भक्त हो महाकाल का –
Share:

0 comments:

Post a Comment


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive