Mahadev Picture

50+ बेस्ट महाकाल Attitude व्हाट्सप्प स्टेटस हिंदी 2017+(ॐ_नमः_शिवाय 🕉)

Mahadev status, mahakal status hindi, bholenath status in hindi, bholenath status, har har mahadev status in hindi, shiva status in hindi, lord shiva quotes, mahadev quotes in hindi, shiv status in hindi, mahadev hindi quotes, lord shiva, Quotes in hindi, mahakal status hindi new, mahakal shayari in hindi,  mahakal hindi quotes, bhole baba status in hindi, 

Mahakal status hindi attitude, har har mahadev status, shivratri status in hindi, mahadev quotes, shiv shankar shayari in hindi, har har mahadev in hindi status, bholenath quotes in hindi, lord shiva status in hindi, god status in hindi, new status in hindi best attitude status, best attitude status in hindi, best attitude quotes in hindi, best attitude status ever, best status in hindi attitude, best attitude, best status on attitude.

best status attitude, best attitude hindi status, best new attitude status, hindi best attitude status, best attitude quotes, best status attitude in hindi, best new attitude status in hindi, best status hindi attitude, attitude best status in hindi, new best attitude status in hindi, best hindi status attitude, best attitude status for whatsapp, best status on attitude in hindi, best attitude status ever in hindi.

#जख्म भी भर जायेगे, #चेहरे भी बदल जायेगे,
तू करना याद #महाकाल को तुझे दिल आैर #दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ #महाकाल नजर आयेगे…





ह वहम् नही है वक़्त आने पर सबको उसका हक मिल जाता है #महाकाल पर भरोसा है ना





तिलक करो तुम शिव नाम का तो #महाकाल नाम की ठंडक पाओगे पुष्प बनो जो तुम शिव चरणों का तो बड़े सौभाग्यशाली कहलाओगे।





जय श्री महाकाल का नारा लगा के हम दुनिया में छा गये .
हमारे दुश्मन भी छुपकर बोले ...
वो देखो #महाकाल के दिवाने आ गये





#महाकाल की#भस्म के#लिये दुनिया#भुला देंगे,,#तो सोचो
#श्रीराम के#मंदिर🗼के लिये#कितनो को#सुलादेंगे!#हमें_चाहिए_राममंदिर





#चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त! #महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।। #जय_महांकाल ।।।





तुम उसका क्या उखाड़ोगे बे ??
वो #महाकाल का भक्त है !!!..और महाकाल अपने भक्तों का
हाथ कभी नही छोड़ते !!!





बिगडा नसीबा👉🏻 भी सवँर जाता है, बंद किस्मत 🤔का ताला🔐खुल 🔓जाता है दूर हो जाता है अंधेरा, ⚫जो सर #महाकाल के दर पर झुक जाता है





#राजनीति वो करते है....जिन्हें #वोट चाहिए
महाकाल #भक्त हूँ....सिर्फ और सिर्फ #महाकाल का
#सपोर्ट चाहिए





कोई भी छोटा बड़ा नहीं महाकाल की निगाह में
हर एक इंसान खुश हैं #महाकाल की पनाह में





🚩हर हर महादेव🙏 बम बम बोले🕉
हम #महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं कहने बाले कुछ भी कहे हम तो #महाकाल के दिवाने हैं





#उसने ने मुझसे कहा ।
इतने ख़ूबसूरत नहीं हो आप !!
मैंने कहा #महाकाल के भक्त हम
खूंखार ही अच्छे लगते है.।





किसी ने कहा #लोहा हैं हम
किसी ने कहा #फौलाद हैं हम
कसम से वहा #भाग #दौड #मच गई
जब हमने #कहा #महाकाल के
#भक्त है हम





हे #महाकाल उन सबको मंजिल तक पहुँचा देना
जो खुदसे ज्यादा तुझ पर यकीन करता हो ।
#फैन_डमरू_आले_का





अघोर हूं मैं,अघोरी मेरा नाम #महाकाल है आराध्य मेरे, ओर श्मशान मेरा धाम ||





मंजिले मुझे छोड़ गई,
रास्तो ने पाल लिया हैं...
जा #जिंदगी तेरी जरुरत नही,
मुझे बाबा #महाकाल ने सम्भाल
लिया हैं.




मैं फैन हूँ #महाकाल का



#अकेला ही पुरी #दुनिया मे मुर्दो की #भस्म से #नहाता है
ऐसे ही नही वो #कालो का #काल #महाकाल कहलाता है ||
👑 #______Ʀ.Thakur 👑





🕉 लोग पूछते हैं... कौन सी दुनिया में जीते हो, हमने भी कह दिया #महाकाल की भक्ति में दुनिया कहाँ नजर आती हैं





सतरंज कि चाल का डर उन्हे होता है
जो सियासत करते है
हम तो ब्रम्हांड के राजा बाबा #महाकाल के
भक्त है ना हार का फिक्र है, ना जीत का जिक्र है





बहुत_छोटा_सा_नाम_है_हमारे_बाबा_का #महाकाल लेकिन_इस_चार_अक्षर के_नाम_ने_जगत_को ' #दीवाना_बना_रखा_है 💀





मिलती है तेरी भक्ती..#महाकाल बड़े जतन के बाद
पा ही लूँगा #तुझे में...
श्मसान में जलने के बाद…





हथियार की जरूरत नहीं मेरे महाकाल का नाम लो सब स्वाहा हो जायेगा
#हरहरमहादेव





प्रभु खोजने से नहीं मिलते
उनमें खो--जाने से मिलते है





जिन्दा #साँस और मुरदा राख चिलम मे #गाँजा दूध मे #भाँग देव भी सोचे बार #बार #दम लगाये #हजार बार ऐसे है #महाकाल





मौत का #डर उनको लगता है,
जिनके #कर्मों में #दाग है....हम तो #महाकाल के #भक्त हैं,
हमारे तो #खुन में भी #आग है




🏵🚩ॐ नमः शिवायः 🚩🏵



ना #किसी पे #_मरता हूँ
और ना #_किसी ने #ङरता हूँ
#_भक्त हुँ मै #महाकाल का





तिलक करो तुम शिव नामका तो #महाकाल नाम की
ठंडक पाओगे पुष्प बनोजो तुम शिव चरणोंका तो बड़े
सौभाग्यशाली कहलाओगे





कोई भी छोटा बड़ा नहीं महाकाल की निगाह में, हर एक इंसान खुश हैं #महाकाल की पनाह में ।। 🌹🌹🙏🙏हर हर महादेव🙏🙏🌹🌹





काल कपाल महाकाल प्रभु श्रृंगार और अंदाज औरो से निराला है
तभी तो मन को भाते है
सब मठ मन्दिरों के वासी है आप श्मशान में धूनी रमाता है





हे मेरे #महाकाल
सुख देना तो बस इतना देना कि मन में #अहंकार न आ जाये
और दु:ख देना तो बस इतना देना कि #आस्था न चली जाये ।





वो #शरीर किस #काम का .!!
जो #नाम न ले #महाकाल का ..!!





ना सरकार मेरी है ना रौब मेरा है ना बड़ा सा नाम है मेरा मुझे तो एक ही बात का घमण्ड है #महाकाल की भक्ति से होता मेरा सबेरा है





जिंदगी जब #महाकाल पे फिदा हो जाती
हैसारी मुश्किले अपने आप जीवन से जुदा हो..जाती हैं





चंद्र अनेक,……………. चंद्रधारी एक..
जटा अनेक,………….. जटाधारी एक..
राग अनेक,………………. वैरागी एक..
वाश अनेक,……………. शन्याषि एक.. महाकाल





#जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।





आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏





पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल





भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏





महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है





होंठो पे पुराने तराने आ गए, #जिगर बड़ा था इस लिए टकराने आ गए …. जो हमे नहीं जानते उन्हें?
अब पता चलेगा कि #महाकाल के दिवाने आ गए…





आसमान मे #महाकाल हे,🌩
जले 🔥के बाद सब कंकाल हे,
#उज्जैन की #भस्म आरती मे
#त्रिकाल हे,
तभी तो मेरे हर काल को निपटाने वाले मेरे🌺
#महाकाल हे.





#बखान क्या #करूँ 󾍛󾍛
#लाखों के# ढ़ेर का󾓑󾓑
#महाकाल के #चरणों की󾕓󾕓
#भस्म में है #खज़ाना #कुबेर का󾔐󾔐




🕉🕉 #महाकाल #ॐ_नमः_शिवाय 🕉🕉



काश हमे फूल बनाया होता और #महाकाल के हार में सजाया होता जब हम गिरते हार से टूटकर #महाकाल के चरणों मे तो गिरने का मज़ा ही कुछ और आया होता





#अकड़ और नाम हमारे #पूर्वजो ने दिया हैं
#लोग जीणा नही #छोड़ सकते
#और_हम
#महाकाल की #भगती नही छोड़ सकते
#जय_महाकाल
👑🚩👑#भगत___भोलेनाथ____का 👑
Share:

2 comments:


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive