Mahadev Picture

Special BholeNath Status With In New BholeNath Painting Image

Latest Status of bholenath, mahadev, shiv, mahakal , shiv shanker, aghori , damru bala, status in hindi. Best quality image of mahadev, bholenath painting picture, image shiv shanker, picture of bholenath bhagat, bholenath special status in hindi for facebook and whatsapp .

तेरा #नाम लेकर ही हर #काम किया है #मेरे #भोलेनाथ और
 #लोग समझते है कि बंदा #किस्मत वाला है।



क्या फर्क पड़ता है कि #जिंदगी कैसी होगी, विश्वास
 #भोलेनाथ पर है तो, सब ठीक ही होगा हर हर महादेव…



मैने👦तड़प कर कहा...
आप हर पल याद आते हो🔱#भोलेनाथ
वो मुस्कुराकर बोले ...
तुम्हे और आता ही क्या है...
🔱#हर_हर_महादेव🕉



#पूजा भी करता हू,
#भोलेनाथ का भी #जाप करता हू ,
कहीं मैं #भगवान ना बन जाऊ इसलिए
मैं #पाप भी करता हू ।



में#आशिक हुँ #महाकाल का ..
#Pagli तू भी #दीवानी बन जा #भोलेनाथ की🙏



कहता है की #मौत सामने आएगा तो मै
#डर जाऊंगा #कैलास तक चलने वाला
#भोलेनाथ का #दीवाना हूँ #मौत कोभी
#महादेव कह कर के निकल #जाऊंगा
#जय_महाकाल


Mahadev new status


आज पता नहीं क्यों #नौकरी लग गई जैसी फीलिंग आ रही है 😊 😊
#भोलेनाथ के आशीर्वाद की जरूरत है 🙏
#महादेव🙌



लाखों दिल झूमते हैं ... न जाने किस ओर ठिकाना है तेरा मेरे
 #भोलेनाथ , तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं .



सब के बस का नही ये बंजारापन.....
भक्ति में डूबना पड़ता है #भोलेनाथ की...



ऊँ नम: शिवाय.. ऊँ नम: शिवाय ..
हर हर भोले नम: शिवाय ..
ऊँ नम: शिवाय.. ऊँ नम: शिवाय .. #महादेव #विश्वनाथ #भोलेनाथ 🙏🏼🙏🏼



तु कितनी भी खुबसूरत क्यू न हो ऐ जिन्दगी #भोलेनाथ के बगैर तु
अच्छी नही लगती



#किस्मत की #किताब त #खूब लिखी थी
मेरे #भोलेनाथ न ।।
बस वो #प्यार आला पन्ना #पाट गया।। 😒😢


Special quotes for shiv


पगाल सा हुँ..मगर दिल ❤👈का सच्चा हुँ
थोड़ा सा आवार हुँ पर #भोलेनाथ तेरा ही दिवाना हुँ।☺😙



ये केसा रिश्ता है #भोलेनाथ आप से
ये दिल धड़कन भूल सकता है मगर तुझे नही भोले
🚩🐂💀 जय श्री महाकाल💀🐂🚩



हम #भोलेनाथ के भक्त है, जायका हमारा भी कुछ भांग की तरह है जितना घोंटे जाएंगे उतना सर चढ़के बोलेंगे।।



सब के बस का नही ये बंजारापन.....
भक्ति में डूबना पड़ता है #भोलेनाथ की...
📿 #जयमहाकाल 📿
🕉️🕉️🚩🚩 #हरहरमहादेव 🚩🚩🕉️🕉️



#भोलेनाथ के #भक्तो को
#फ़क़ीरी का भुत चढ़ता है #मोहब्बत का नही
बम बम भोले



#मिलावट_है_ 👉 #भोलेनाथ 🌿
#आपके_इश्क_में_🌹#इत्र__और_नशे_की
👇
#तभी_तो_मैं_थोडी_महकी_हुई, 🌹
#और_थोडी_बहकी_हुई_हुँ__मैं 😎



bholenath status in hindi, bholenath hindi status, bholenath status for whatsapp,  bholenath status in hindi for whatsapp,bholenath status, bholenath quotes in hindi, bholenath quotes, bholenath shayari, bholenath shayari in hindi, bholenath sms, jai bholenath, jay bholenath, jay bholenath image, mahadev bholenath, bholenath mahadev, bhole baba status in hindi, bhole status in hindi, bhole baba status, bhole status, bhole status hindi, bhole baba whatsapp status, 

Share:

0 comments:

Post a Comment


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है