Mahadev Picture

Latest Shiv Shanker Status With In Hindi - Mahadev All Best Image For Shiv Bhagat

Best Type of  mahadev all status in hindi and english with high qulity shiv (mahakal) image. shiv , mahakal, mahadev, bholenath attitude , attitude , image of shiv  , shiv shanker, shiva , aghori , trinater mahadev, ruder rup dari all status in hindi and 

लावट है #भोलेनाथ  
तेरे #इश्क में #इत्र और नशे की  तभी तो मैं थोडा #महका  हुआ 
और थोडा #बहका  हुआ हूँ. 🚩🚩अंशुल हिन्दू🚩🚩

Lord shiva images with quotes

सैकड़ो इरादे बनते है,
बनकर टूट जाते है,#अमरनाथ वही आते है,
जिन्हें #भोलेनाथ बुलाते है।

Baba shiv status

सीधा जाके दांये मुड जाना वहाँ भंडारा
चल रहा हे #भोलेनाथ का प्रसाद" 
लेकर जाना #अक्ल #ठिकाणे रहेगी।

Shiva quotes in hindi

अपने जिस्म को इतना न सँवारो
यह तो मिट्टी में ही मिल जाना है
सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो
क्योंकि उस रूह को ही 
#भोलेनाथ के पास जाना है

Lord shiva quotes, lord shiva quotes in hindi 

#दिन वो #दिन नही,
#रात वो #रात  नही,
#पल  वो #पल  नही, 
जिसमे #भोलेनाथ तेरी बात नही 
हर हर महादेव🙏
हमसे हमारे #भोलेनाथ को ना छीन पाओगे😋😃


अगर हो सके तो रोज़ मुझे भी #महादेव का फोटो टेग कर दिया करो.कम से कम इस बहाने #भोलेनाथ का दीदार तो हो जाया करेगा

Hayari in hindi, mahakal status hindi neW

जय हो महाकाल की....जय हो बाबा केदार नाथ की.
सबका भला करो #शिव #शकंर #भोलेनाथ

Mahakal quotes in hindi

🌷ना किसी के दबाव में लिखता हूँ
ना किसी के प्रभाव में लिखता हूँ
उल्टी बुद्धि का बालक हूँ
जो लिखता हूँ #भोलेनाथ के #भक्तिभाव में लिखता हूँ🌷

Mahadev hindi quotes

हे #भोलेनाथ 
जो जग को ना भाया, उसे तूने अपनाया
किस चीज़ का लालच देगा हमको ये ज़माना
जब #शिव ही मेरा मोह है और #शिव ही
मेरी माया #महाकाल

 Shiv shankar shayari in hindi

मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो...
.
.
...
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ....
.
..

Bhole baba status in hindi

#गले मे नाग हे 
#जटा मे गंग #इसीलिए  
#भोलेनाथ हे मस्त मलंग ॐ नमः शिवाय हर हर महादेव 

 Mahakal shayari in hindi

'शि' का अर्थ है पापों का नाश करने वाला और 'व' कहते हैं मुक्ति देने वाले को। #भोलेनाथ में ये दोनों गुण हैं इसलिए वे #शिव कहलाते हैं।

Mahakal sms, mahakal ki shayari

हे #भोलेनाथ हम तो चैन की नींद सोने जा रहे हैं।
आप मेरे देश के सैनिको की रक्षा करना।
जितनी वजह से हम आराम से अपने परिवारों के साथ सोते हैं।

Mahadev status, mahakal hindi quotes

मेरे #जिस्म मेरी #जान में #भोलेनाथ नाम तुम्हारा है...
आज अगर मैं #खुश हूँ तो इसमें #एहसान मेरे #महाकाल तुम्हारा है।

Attitude mahakal status in hind

हे #अक्षय एक तेरा #प्रेमी हु एक #भोलेनाथ का👌👌👌
#गर्व है #सर जी पर

Jai mahakal status in hindi

जो बालक कदे #DJ आगे तै #रुपिये ठाया करतै उनका भी #ब्याह होगा 
.
हमनै के #खोट कर दिया #भोलेनाथ


जो बालक कदे #DJ आगे तै #रुपिये ठाया करतै उनकी  भी सेटिंग होगी 
.
हमनै के #खोट कर दिया #भोलेनाथ
.
जो या सिमी नेहरा भी नी बात करदी मारे तै

Status on mahadev in hindi

"नाम" *#भोलेनाथ* का "#पहचान" है हमारी "#जयकारा" *#भोलेनाथ* का "शान" है हमारी यूँ ही बोलते रहेंगे *जय श्री #केदार*... Nath

Guru mahadev status in hindi

जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....
हम गुरू #भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई #औकात नही...

har har mahadev status

अपने जिस्म को इतना न सँवारो  यह तो मिट्टी में ही मिल जाना है
सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो  क्योंकि उस रूह को ही 
#भोलेनाथ के पास जाना है 

Bholenath quotes in hindi

करोगे सवाल तो जवाब मिलेगा  यहां पाप पुन्य का हिसाब मिलेगा
कर्मों का हिसाब लगाके देख लो  आएंगे #भोलेनाथ बुलाके देख लो

Har har mahadev status

ना होने देना #भोलेनाथ कभी तुमसे दूर हमे
सासों के सिवा रह लेंगे एक दिन
मगर तुम्हारे सिवा एक पल भी कटता नही


हे #भोलेनाथ 
जो जग को ना भाया, उसे तूने अपनाया
किस चीज़ का लालच देगा हमको ये ज़माना
जब #शिव ही मेरा मोह है और #शिव ही
मेरी माया

Bholenath status in hindi

सालों से #मस्जिद में घुट रहा, मैं तुम्हारा #भोलेनाथ हूँ 
#हिन्दुओं मैं ही तुम्हारा,   #वाराणसी का #काशी_विश्वनाथ हूँ…!!!

Shiv STATUS hindi, thakur attitude status in hindi, 

#पत्थर बन कर #चुभता हू, अभी सबकी #नज़रो मे।जब #भोलेनाथ की #कृपा से #हीरा बन कर #चमक उठूगां , तब सारी #दुनिया...dekhti rehi 

Bhole status hindi, bhole baba whatsapp status

जो अमीर_हैं_वो _भी रोता हैं
जो गरीब_है वो_भी रोता है
#बस_जो_तेरे_करिब_हैं
मेरे बाबा #भोलेनाथ
#वोही_चैन_की_नींद_से_सोता_है
🚩🚩 ॐ नमः शिवाय 🚩🚩

Latest All type of new mahadev status, mahadev song, shiv aghori rup , mahadev new picture , mahadev tandav rup , all type shiv aghori video mahadev best type status,
mahadev status, mahakal status hindi, bholenath status in hindi, bholenath status, har har mahadev status in hindi, shiva status in hindi, lord shiva quotes, mahadev quotes in hindi, shiv status in hindi, mahadev hindi quotes, lord shiva, Quotes in hindi, mahakal status hindi new, mahakal shayari in hindi
Share:

1 comments:


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है