Mahadev Picture

Mahadev ( महादेव ) Status and Quotes | Mahadev All Status Web Site

Best Type of  mahadev all status in hindi and english with high qulity shiv (mahakal) image. shiv , mahakal, mahadev, bholenath attitude , attitude , image of shiv  , shiv shanker, shiva , aghori , trinater mahadev, ruder rup dari all status in hindi and english. 



बड़ा ही #अजीब_दिल_बक्शा है मेरे #भोलेनाथ ने मुझे  | अपने आप को #तोड़ देता हूँ औरो को #जोड़ने के लिए ||

Mahakal hindi quotes

नतमस्तक हूँ तेरे आगे  शीष और कहीं न झुकने देना,   महादेव बस दर्शन देदे
प्राण भले मेरे हर लेना 🙏🙏

Mahakal sms

कोई कहे #कैलाशपति  कोई कहे #भुतनाथ  मैं तो कहूँ #सबकी #सुनो #बाबा #भोलेनाथ
🍃ॐ नमः शिवाय🙏

Smoking attitude status in hindi

आज बाबा कटेश्वर नाथ धाम जाने का दर्शन करने का जल चढ़ाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ

Mahakal logo

╔═════ஜ۩۞۩ஜ═════╗
  ▓▒#ॐ--नमो--शिवाय ||
╚═════ஜ۩۞۩ஜ═════╝

Mahakal sms hindi

मेरे ह्र्दय में #भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,
अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है
मेरेहर लम्हे में मेरे  #भोलेनाथ, साथ तुम्हारा है

Mahakal thought in hindi

है #भोलेनाथ अब तुम ही अपने भक्तों की रक्षा करो।

Shiv shankar shayari in hind

तेरा नाम जपते ही  चेहरे पर
खुशी आ जाती ह
मेरे #भोलेनाथ

Mahakal status hindi new

सुख देना तो बस इतना देना कि मन में “#अहंकार” न आ जाये…??
और दु:ख देना तो बस इतना देना कि “#आस्था” न चली जाये

Bhole baba status in hindi

जब भी बनारस आएँ तो #भोलेनाथ के लिए आए...हम सब तो बस उनकी शरण में रहने वाले लोग है

History of shiva in hindi

मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है, आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा...


#भोलेनाथ का #तांडव हुआ तो ध्यान रखना न #पाकिस्तान होगा और न  मांगने के लिए #कश्मीर 😠

Lord shiva history in hindi

#त्रिशूल आपका कब काम आएगा #भोलेनाथ-
आपके निर्दोष दर्शनार्थी आतंकवादी  के गोली के शिकार हो रहे हैं

 Shiv bhagt (thakur status hindi) 

#भोलेनाथ की#तीसरा#नेत्र#खुल गया/हिमालय हिल उठा/प्रलय होगा-इस्लाम#वाकई#खतरे में अब/मिटेगा#इस्लाम#धरती से/क्रोध में#भगवान#शंकर-हाहाकार#भष्म

Thakur attitude status in hindi

#भोलेनाथ भंडारी# यमराज को अभी मनमोहन सिंह जी को उपर भेजना पसंद नही था क्यूँ कि अभी उन्हें बहुत कुछ देखना है इसलिए सड़क हादसे मे बाल बाल बचे.

Bholenath quotes in hindi

लाखों दिल झूमते हैं .??.. न जाने किस ओर ठिकाना है
तेरा मेरे #भोलेनाथ , तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं .

Attitude smoking image 

#अमरनाथयात्रा के दौरान परलोक सिधारे सभी को #श्रद्धांजलि और श्रद्धा सुमन।
#भोलेनाथ उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को हौसला।

Har har mahadev status, shivratri status in hindi, 

एक दिन सोमनाथ में हमला हुआ था तब हमने कहा #भोलेनाथ बदला लेंगे।
आज #AmarnathYatrisAttacked हुआ है अब भी वही सोच है हमारी कब जागेंगे हम

Bholenath quotes in hindi

अब अगर किसी ने ये बोला कि आतंकियों का कोई धर्म नही होता तो #भगवान #भोलेनाथ की सौगन्ध वो अपना अंतिम दिन गिनना सुरु कर देगा

Bhole status in hindi

श्रावण की पवित्र महीना और बाबा के दर्शन करने गए तीर्थ यात्री पर जानलेवा हमला पर क्या बोलू निःशब्द हु।#भोलेनाथ रक्षा करो

Har har mahadev whatsapp status 

मेरे #भोलेनाथ कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं…
क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी...kirpa rakhta hu

Attitude mahakal status in hindi

#सावन का महीना  आये #भोलेनाथ👣
अपनी ससुराल लेने #गौरी साथ😇
आओ सब वंदन करें जोड़के हाथ🙏
देवलोक से होती पुष्पों की #बरसात🌹

Bholenath status in hindi

साजिशें #लाखों बनती हैं मेरी हस्ती मिटाने की...
बस #दुआएं मेरे #भोलेनाथ की उन्हें मुकम्मल नही होने देते।
आपको सावन की ढेर सारी शुभकामनाएं ।

Quotes on mahakal

कोई कहे कैलाशपति , कोई कहे भूतनाथ
#मैं तो कहूँ सबकी सुनो, बाबा #भोलेनाथ !!

Jai mahakal in hindi

जो चाह से मिलता है उसे #चाहत कहते है
जो मांगने से मिलता है उसे #मन्नत कहते है
जो बिना चाहे
बिना माँगे मिलता है उसे #भोलेनाथ की #रहमत कहतेहै🙏

Mahakal sms hindi

*जहाँ हम* *नहीं होते है.........*
*वहाँ हमारे गुण अवगुण*
*हमारा प्रतिनिधित्व* *करते है.......!!*

smoking attitude status in hind(SHIV)

शिव जी के पवित्र श्रावण महीने की आपको और आपके पूरे परिवार को हार्दिक शुभकामनाये
भगवान् #भोलेनाथ आपकी जिंदगी खुशियो से भर दें

Hayari in hindi, mahakal status hindi new

गुँज रहा है मंदिरें जयकारों से #शिवभक्तों के नारो से #बोलबम #भोलेनाथ #महादेव #सावनसोमवार #चलकावरिया #सावनमहिना #बमबमभोले


डम डम डम कुछ डोल रहा है बम बम बम कोई बोल रहा है बर्फिले कैलाश शिखर पर #भोलेनाथ# की धूम ##

Mahakal shayari in hindi, mahakal quotes

मंदिर की घंटी, आरती की थाली
नदी के किनारे सूरज की लाली
जिंदगी लाए खुशी की बहार
खुशियां लाए #सावन  कि पहली #सोमवार    #भोलेनाथ

Mahakal status hindi attitude

फरिश्ता बनने की चाह नही है मुझमें,
मेरे #भोलेनाथ
मेरे बाबा, बस तू एक मुकम्मल इंसान बना दे।🙏

Bholenath status in hindi for whatsapp 

💖सुनो #भोलेनाथ 💓दिल चाहता हैं बहुत करीब से देखू😘 तुम्हे*👆🏻
पर नादान 👀आखें तेरे करीब आते ही बन्द👆🏻 हो जाती हैं*😍😍

Bhole baba status

दुश्मन की #ताकत💪 से हम मरा नहीं करते,
#भोलेनाथ के दीवाने है हम🙌
किसी से #डरा नहीं…karte

Bholenath shayari in hindi, bholenath sms,

नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही..
 मेरे #भोलेनाथ की कृपा का कोई मोल नही ..
जहाँ बरस रहा है मेरे #भोले बाबा का... ashriwaad

Bholenath mahadev, bhole baba status in hindi

🍁🍁सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है🍁🍁
🍁🍁सजा दे या माफी #भोलेनाथ, तू ही हमारी #सरकार है 🍁🍁
#टशन

 Bhole baba status, bhole status

#ये जिंदगी का सफ़र कटे, सिर्फ तेरे #गुणगान में.
चाहे आधी ही हो #जिदंगी,पर ध्यान हो #भोलेनाथ  में!!

Angry shiva quotes

ना घुमने के लिये कार चाहिए,
ना गले के लिए हार चाहिए,
जीवन के उद्धार के लिए केवल #महादेव तेरा साथ चाहिए

Status for shiva god

बाबा की कृपा से सभी श्रद्धालु बाबा बर्फानी के दर्शन करके सकुशल वापस आएंगे ऐसी दुआ करता हूँ। मै बाबा बर्फानी से।

Lord shiva status in hindi,shiva status,status on god shiva

।। शम्भू शंकर नमः शिवाय ।।
#शम्भू #शंकर #भोलेनाथ #महादेव #भक्तिसरोवर #महाकाल #आदियोगी

Lord shiva images and quotes, lord shiva quotes in telugu

हमारे🙋🏻♂ #जीने का #तरीका कुछ अलग है,
मेरी #जानू हम किसी की #उम्मीद से नही #भोलेनाथ जी की #दुआ से जीते ह ।।

Girl Shiv Bhagt

भाइयों अपनी DP के लिए Photoshute करवा लो ! सावन माह सुरु होने वाला है और लड़कियां #भोलेनाथ का व्रत सिर्फ तुम्हे पाने के लिए करेंगी..!!😂😅😛😜😍

Boom shiva quotes

#भोलेनाथ की कृपा से बन रहा है #हमारा_इतिहास
जो भी #दुश्मन_उलझेगा हम से बिना बात के
उसकी मिलेगी #श्मशान_में_लाश
Share:

3 comments:


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive