Mahadev Picture

Mahadev Best Status And Mahadev Best Song Downloads(Bam Bam Bhole Bholey)

Mahadev status, mahakal status hindi, bholenath status in hindi, bholenath status, har har mahadev status in hindi, shiva status in hindi, lord shiva quotes, bam bam bholey bholey download music,mahadev quotes in hindi, shiv status in hindi, mahadev hindi quotes, lord shiva, Quotes in hindi,


Mahadev Song Download(Bam Bam Bholey Bhoely)
Download Click
#मौत सामने आए तो भी मैं ना
#डर जाऊंगा #कैलाश तक चलने वाला
#भोलेनाथ का #दीवाना हूँ #मौत को भी

Love For Mahadev 

ऊँ नम: शिवाय..  ऊँ नम: शिवाय .. 
हर हर भोले नम: शिवाय ..
ऊँ नम: शिवाय.. ऊँ नम: शिवाय .. #महादेव #विश्वनाथ #भोलेनाथ 🙏🏼🙏🏼 
मैं #आशिक हुँ 🔱#महाकाल का 

Bhagt Of mahadev 

#Pagli तू भी #दीवानी बन जा #भोलेनाथ की🙏
             #जय_महाकाल...🚩 

Best attitude status for shiv bhagt

तु कितनी भी  खुबसूरत  क्यू न हो  ऐ जिन्दगी #भोलेनाथ  के बगैर तु 
अच्छी नही लगती 

Bholenath status in hindi

#किस्मत की #किताब त #खूब लिखी थी 
मेरे #भोलेनाथ न ।। 
बस वो #प्यार आला पन्ना #पाट गया।।  😒😢


ये केसा रिश्ता है #भोलेनाथ आप से
 ये दिल धड़कन भूल सकता है मगर तुझे नही भोले

Ruder rop Mahadev status in hindi

नागेंद्र हाराय त्रिलोचनाय 🙏🏻😇
#शिव #ॐ_नमः_शिवाय #भोलेनाथ #शम्भू #महादेव #महाकाल #रुद्र #गौरी #भक्तिसरोवर

हम #भोलेनाथ  के भक्त है, जायका हमारा भी कुछ भांग की तरह है जितना घोंटे जाएंगे उतना सर चढ़के बोलेंगे।।
  #जयमहाकाल


सब के बस का नही ये बंजारापन.....
   भक्ति में डूबना पड़ता है #भोलेनाथ  की...
   
bholentah ishq status

में👦#आशिक हुँ 🔱#महाकाल का 
#Pagli👰तू भी #दीवानी बन जा #भोलेनाथ की🙏
     
Bholenath bhagt latest status 

#भोलेनाथ #के भक्त# है  #इसलिये #भोले# 
बनकर #फिरते #है #पर #याद #रखना ?? 
#कभी -कभी #तांडव #करना… parta hai 

Love attitude mahadev status and quotes

#भोलेनाथ #के  नाम को गाकर
लाखों दिल झूमते हैं .??.न जाने किस ओर ठिकाना हैतेरा 

Mahadev best status in hindi

मेरे #भोलेनाथ , तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं


#भोलेनाथ के #भक्तो को 
#फ़क़ीरी का भुत चढ़ता है #मोहब्बत का नही
बम बम भोले

Quotes in hindi

क्या फर्क पड़ता है कि #जिंदगी कैसी होगी,
विश्वास #भोलेनाथ पर है तो,
सब ठीक ही होगा 😊😊


मेरे हर #सुख #दुःख मे वह बडे काम आते है
जब कोई नही आता तब मेरे #भोलेनाथ आते है..!!

Mahakal status for shiv bhagt

हम आह भी करते है तो हो जाते हैं बदनाम, 
वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नही होती। #भोलेनाथ

Guru Mahadev Statu In Hindi

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही...
.हम गुरू #भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही..

Special  status of mahakalbaba

मेरे जिस्म जान में #भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी #तुम्हारा है!

Shivratri status in hindi

तकलीफ ये नहीं कि किस्मत ने मुझे धोखा दिया !
मेरा यकीन तुम पर था ! #भोलेनाथ
किस्मत पर नहीं !

bhole status in hindi

🕉 शिव पूजा में मन लीन रहे मेरा मस्तक हो और द्वार तेरा...🚩 #शिव #भोलेनाथ #भजन 

shiv shayari hind

🕉शिव शंकर चले कैलाश रस दिया बूंदा पईया...🚩 
अतिसुन्दर #शिव #भोलेनाथ #भजन 

बगैर फाड़े दूध का पैकेट
चढ़ा दो #भोलेनाथ को
शिव को खुश करके फिर
दूध दे दो किसी अनाथ को

Bhole baba whatsapp status

साजिशे #लाखो बनती है 🐚💐मेरी हस्ती मिटाने की…🙏🍁
🍀🍀बस #दुआये मेरे #भोलेनाथ की उन्हें मुकम्मल🌸💐 नही होने देते… 

Jai bholenath shayri

तू रूठा सा लगता है #मेरे_महाकाल🙏 कोई तरकीब बता मनाने की 😍😍
मै जिन्दगी गिरवी रख दूंगी हे बाबा तू कीमत बता #मुस्कराने की🙌🙌

 Shiv status in hindi

ये #नशा किसी #शीशी का नही! जो उतर जाये ये नशा
 #नाथो के नाथ #भोलेनाथ का है जो #चढ़ता ही जाय 💀

Mahakal shayri

खूबशूरत 👰लड़कियों के  दीवाने तो सभी 👥होते है पर हम 👦तो उन लडकियों के दीवाने है जो लड़कियां #भोलेनाथ🙏 की दीवानी है.....!!
🕉जय श्री महाकाल🚩 

jai mahakal in hindi

आया शरण तेरी जब से।
,,
बन गया बिगड़ा हर काम 
जब से।
ओ मेरे #भोलेनाथ 


जिसकी #नीति अच्छी होगी,
उसका हमेशे #उन्नति होगी।

Lord shiva images and quotes

थोडी #मेहनत हाथ की 🙏
बाकी #क्रपा #भोलेनाथ की 😍

 Lord shiva quotes and sayings

काल का भी उस पर क्या आघात हो,
जिस बंदे पर #महाकाल का हाथ हो।

 Shiva trilogy quotes

लाखों दिल झूमते हैं .??.न जाने किस ओर ठिकाना है
तेरा मेरे #भोलेनाथ , तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं

Shiv bhakti status in hindi

ये  #नशा किसी #शीशी का नही! 
जो उतर जाये ये नशा #नाथो के नाथ
#भोलेनाथ  का है जो #चढ़ता ही जाय

indu god shiva history

ना जाने किस भेष में आकर काम #मेरा कर जाता है
 मैं जो भी माँगू मेरा महादेववो 
#मुझको चुपके से दे जाता है ।?जय #भोलेनाथ 

History of god shiva in hindi

#जिंदगी एक #जंग हैं
और
#भोलेनाथ अपने #संग हैं

#sikar श्रावण महिने के तीसरे सोमवार को श्रद्धालु श्री भूतनाथ
 महादेव मंदिर में आरती नें शामिल होकर 
श्रद्धा मस्तक होते हुए.#शिव #शंकर #भोलेनाथ 

Lord shiva status for facebook

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान ….
मैं तो #भस्मधारी हूँ …
भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस #भोलेनाथ का पुजारी हूँ 

Status on god shiva

सबसे बड़ा तेरा #दरबार है,
तू ही सब का #पालनहार है
सजा दे या माफी #भोलेनाथ,
तू ही हमारी #सरकार है..
👑#भोलेसरकार👑 

आँख के अंधो ये देख लो बर्बरता हिंदुओं पे । हे #
भोलेनाथ सावन के महीने में इन सेक्युलर वादियों को बुद्धि दीजिए । 

Angry shiva quotes

पंच दिवसीय यात्रा में बर्फ़ानी बाबा #अमरनाथ व कश्मीर दर्शन 
उपरान्त दिल्ली पहुंचने पर आप सभी को प्रणाम।
जय #भोलेनाथ। जय #शिवशंकर #जयहिंद

 Shiv shankar status

.ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम
तेरी जन्नत के मोहताज नही,
हम गुरू #भोलेनाथ के चरणों के वासी
है वहाँ तेरी भी कोई औकात
नही

Mahakal status hindi attitude

कोए पागल सै #पिसयां_पाछ्छै💰, कोए पागल सै #छोरियां👸 पाछ्छै
पर सच्चा पागल तो वो सै, जो सै #भौलेनाथ🙏 पाछ्छै
#अनपढ जाट..........🚜लाडला

Mahadev status for whatsapp

#श्रावणमास के #शिवरात्रि पर्व की आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनायें। 
#भोलेनाथ की कृपादृष्टि हम सभी पर सदैव बनी रहे।


एक #दिन ऐसा आएगा,
#मेरा #भोलेनाथ भी #मुझसे मिलने आएगा।

 Bholenath quotes in hindi

#भोलेनाथ तेरे भगत ने जग मे नाम कमाणा स कुछ मेहर तु करदे,
दुनिया ने दिखा दु आपणा टेलेंट बस मेरे सिर पे तु हाथ धरदे..


Share:

0 comments:

Post a Comment


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive