Mahadev Picture

Latest Sad Status In Hindi For Facebook | Special Sad Quotes In Hindi

Best Sad status in hindi, sad status, latest status in hindi, new status of sad, best love sad status, new sad status in hindi for facebook , best tyoe of sad status in hindi for whatsapp, new sad status, new sad status in hindi.


 कभी आसूं तो कभी खुशी देखी.. हमने अक्सर मजबूरी और बेबसी देखी.. उनकी नाराजगी को हम क्या समझे.. हमने खुद की तकदीर की बेबसी देखी…😭😭



कुछ शिकवे ऐसे थे कि खुद ही किये और खुद ही सुने 💔 😢



इतना भी दर्द ना दे ज़िन्दगी , इश्क़ ही किया था कोई क़तल नहीं 😢 😢



मैं तुम्हारी वो याद हूँ जिसे तुम अक्सर भूल जाते हो 💔 💔 😭



उनका इलज़ाम लगाने का अंदाज़ इतना बेहतरीन था कि हमने खुद ही अपने खिलाफ गवाही दे दी 😢 💔 😢



वो शख्स मेरे हर किस्से कहानी में आया … जो मेरा हिस्सा होकर भी मेरे हिस्से ना आया 😭 💔 😢



सारी दुनिया को छोड़ तुझे अपना बनाया था , करोगे सदियों तक याद कि किसी ने दिल लगाया था 💔 💔



तेरा हाथ पकड़ कर तुझे रोक लेते अगर तुझ पर थोड़ा सा ज़ोर होता मेरा , ना रोते हम यूँ तेरे लिए अगर हमारी ज़िन्दगी में कोई और होता 😭 💔 😢


Sad status in hindi for facebook


माना तुम लफ़्हज़ों के बादशाह हो पर हम भी ख़ामोशियों पर राज़ करते हैं 😢 😢



सितारों से सज़ी रात होगी जब सज़ी उसकी बारात होगी, यही सोच कर जागता हूँ रातों को, किसी गैर की बाँहों में मेरी क़ायनात होगी….. 😢😭💔😢😢



तेरे ज़ुलम तय है और हमारी बर्दाश्त ज़ाहिर है , तुम अपने फन में माहिर हो… हम अपने फन में माहिर है 😭💔😢



मेरी मोहब्बत आधी रह गयी, पर उसका Timepass पूरा हो गया… 😭💔



मैं तुम पर अपनी जान भी ….लुटा दूँ……..तुम मुझ से …….मुझ जैसी मोहब्बत तो करो.. 😭 💔



चलो मान लिया मुझे मोहब्बत करनी नहीं आती , मगर ये तो बताओ तुम्हें दिल तोड़ना किसने सिखाया 💔 😢



देख तेरा दिया हुआ गुलाब कैसा रंग लाया है…. जो सज ना सका डोली पर तेरी …. आज मेरे जनाजे पे काम आया है..💔 💔


Latest Sad status in hindi


कोई बनता ही नही मेरा …… तुम अपनी ही मिसाल ले लो… 😢 😭



Ansu humari ankho ki kaad me thai,Bas teri yaad aye or inhe zamanat mil gai…



Kitne Anmol hote hain _yeh yaado ke rishte , koi yaad na bhi kare, chahat fir bhi rehti hai..!!



खुद को माफ़ नहीं Kar पाओगे, जिस दिन जिंदगी में हमारी कमी पाओगे.



Tajurbe ne ek baat sikhayi hai… Ek naya Dard hi…Purane Dard ki dawai hai!



Auron se to umeed ka rishta bhi nhi tha.. Tum itne badal jaoge socha bhi nai tha..!



मने Maine तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा है, जबसे मालूम हुआ k तुम हमारे होना नही चाहते.



Vo jo dusro ke liye dua karte hain, Dua khud uski ki khuda pura karta hai….

Share:

0 comments:

Post a Comment


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive