Mahadev Picture

Best Attitude Status In Hindi | Latest Boy And Girl Attitude Status In Hindi And English

Attitude Status in hindi, best attitude status, status in hindi, status in english, attitude status in english, latest attitude status in hindi, Best type status in hindi, Attitude status for facebook, new attitude status, best status of attitude , status of attitude , new attitude status in hindi, boy attitude status, girl attitude status.

ताकात अपने लफ्जों में डालो, आवाज में नहीं… क्योंकि फसल बारिश से होती है, बाढ से नहीं…



दिल-में बुराई रखने से बेहतर है कि, ##नाराजगी जाहिर कर दीजिए ।



तू क्या खुद को शेर समझता है, हम तो वो है जो विरान महफि़ल में शेरों की बारिश कर देते है ।



तू करले ON अपने दिल का HOTSPOT, मैं आया हूँ तूझसे कनेक्ट होने ON THE SPOT.



दुश्मनों की अकड़ तोड़ के दुश्मनी का मतलब समझाया, आये थे बड़े सुरमा बनकर, सालों को सीधा ICU में पहुँचाया ।



सुनो… लौट आओं न तुम भी कुछ उसी तरह, जैसे Movie आती है अपने नाम के पीछे Return लगाकर ।



चेहरे कि सारी रौनक उड़ जायेगी, हँसते रहीये जबतक इश्क नहीं होता ।



Sun Baby, अगर मुझे A For Attitude दिखाओgi तो, Sidha B For Blocklist मे जाऔgi.


Best Attituse status in hindi


आओ तो सही “लिबास-ए-दुल्हन” में मेरे घर तूम, जान भी लुटा देंगे “रिवाज-ए-मुँहदिखाई” में 😎😎



मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे, हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते ।



जीवन में नफरतों में क्या रखा है, मोहब्बत से जीना सीखो यारों… क्यूंकि, ये दुनिया न तो मेरा घर है और न तुम्हारा ठिकाना…



जो लम्हा साथ हैं, उसे जी भर के जी लेना, कम्बख्त ये जिंदगी.. भरोसे के काबिल नहीं है.!



सुनो तुम मेरी जिद नहीं जो पूरी हो, तुम मेरी धड़कन हो जो जरुरी हो



फिर से मुझे मिट्टी में खेलने दे ऐ जिन्दगी, ये साफ़ सुथरी ज़िन्दगी, उस मिट्टी से ज्यादा गन्दी है ।



जो सबक खाली पेट, खाली जेब और बुरा वक्त सिखाता है, वो दुनिया कि कोई युनिवर्सिटी या स्कुल भी नहीं सिखा सकती ।



पूरा दिन गुजर गया और तुमने याद तक ना किया, मुझे नहीं पता था की इश्क़ में भी इतवार होता है ।



झुका लेता हूँ अपना सर हर मज़हब के आगे, पता नहीं किस दुआ में तुझे मेरा होना लिखा हो..



हम बने ही थे तबाह होने के लिए, तेरा छोड़ जाना तो महज़ इक बहाना था ।



कमाल करते है हमसे जलन रखने वाले, महफिले खुदकी सजाते है और चर्चे हमारे करते है…


More Attitude Status in Hindi.


तकलीफ कि इन्तेहा तो तब है, जब लोग जिंदा रहे और रिश्ते मर जाये…



!Shukar MaaN Ke Maine tere se kabi ‘Mulaakat’ Nhi Ki, WarNaa Tere DiL Ko to TerE KhilaaF Krr DeTa….



लड़की की Hansi और कुत्ते की Khamosi पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए..!!



“Dekh Bhai…! #Status मत देख!!!कुछ नहीं मिलेगा,,”



Attitude की बात मत कर… वो तो बचपन से है..पैदा हुआ तो 2 साल तक किसी से बात नहीं की.!!



Mai apne ghar ke sanskaro ko manta hu ,warna tujhe kab ki teri aukaT dikha di hoTi!!..



“Pasand aaya to Dil me rakhta hu, Nahi to to Dimag me bhi nhi.”


Attitude status in engligh


 I don’t hate Peoples ,I just love Peoples who loves me.



AττiTυdΣ‬ तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ SO ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo are U ?



“Bikne wale bahot hai, Jao Kharid lo, Par hum ‘Kimat’ se nhi ‘Kisamat’ se mila karte hai.”



‘Baat’ bhi unhi ki hoti hai, Jinme koi ‘Baat’ hoti hai.!!



“Meri Soch aur Meri Pahechaan, Dono hi teri aukaat se bahar hai.!!



“Sher khud apni takat se Raja hota hai, Jangal mein Voting nhi hote.”



“Tum Zindagi mein aa gye ho to ye khyal rakhna, Hum ‘Jaan’ de dete hai par ‘Jaane’ nahi dete.”



Naam Is Liye Ucha Hai Hmara Kyuki Hum Badla Nahi Badlav Lane Ki Sochte Hai..



भले ही अपने ख़ास दोस्त कम है…पर जितने भी है nuclear bomb हैं,,

Share:

0 comments:

Post a Comment


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है

Blog Archive