Mahadev Picture

Best Ram Attitude Status In Hindi

Beautiful Ram navami whatsapp status in hindi,ram bhakt status, ram navmi status, life-of-ram-whatsapp-status, sri rama navami images for whatsapp,ram navami shayari

आओं मिलकर करें साधना,
दिव्य शक्ति के तंत्र की…
गूँजे फिर जयकार धरा पर,
सत्य सनातन धर्म की



🚩गली-गली में ऐलान होना चाहिए,🚩
🚩हर मंदिर में राम होना चाहिए !🚩



चलता रहा हुँ अग्निपथ पर चलता चला जाऊँगा,
श्रीराम का भक्त हुँ झुकना मैने सीखा नहीं



चिंगारियों को हवा देकर,
हम दामन नहीं जलाते
हमारे मजबूत इरादे ही,
जिहादियों में आग लगा देते हैं




देख तज के पाप रावण,
राम तेरे मन में हैं, राम मेरे मन में है,
मन से रावण जो निकाले,
राम उसके मन में है




शोक ऊँचे है रुतबा ऊँचा है,
राम भक्तों के आगे ये ज़माना झुकता है



सुप्रीम कोर्ट कहती है की राम भक्तों को आरक्षण की जरूरत नही है,
एक बात बताता हूँ मैं की, आरक्षण की क्या
हम रामभक्तो को सुप्रीम कोर्ट की भी जरूरत नहीं है ।



हमने तो मौत को भी कह रखा है,
जब तक हमारे प्रभु श्रीराम का मंदिर नही बन जाता,
हमारे आसपास भी ना भटके वरना दौड़ा दौड़ा कर मारेंगे



मर्यादा पाँव में कब तक जंजीर डालेगी
माथे पर तिलक लगाकर चला करो,
यहीं पहचान दुश्मन का कलेजा चीर डालेगी !




हे मेरे प्रभु श्रीराम…
ना लोगों से भरी बस्ती चाहिए…
ना ऊँची हस्ती चाहिए…
मुझे तो हे प्रभु आपके
दिवानेपन की मस्ती चाहिए



वीरों की दहाड़ होगी
हिन्दुओं की ललकार होगी,
आ रहा है वक्त जब फिर
हिन्दुओं की भरमार होगी




अपने Status में Attitude का ज़ोर है,
तभी तो चारों तरफ श्रीराम भक्त के नाम का शोर है



असली रामभक्त –
अन्य के लिए जो रक्त बहाये,
मातृभूमि का जो देशभक्त कहलाये,
गर्जन से शत्रु का तख़्त हिलाये
असुरों से पृथ्वी को विरक्त कराये,
वहीं असली रामभक्त कहलाये,


Ram navami shayari hindi mai


कलम की धार तेज कर स्याही खून की बना दो
हर एक हिन्दू के अन्दर भगवाँ को जगा दो



काश मैं ऐसी शायरी लिखूँ श्रीराम तेरी याद में,
तेरी तस्वीर दिखाई दे हर अल्फ़ाज़ में…
जय श्री राम



हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे,
हम घर से दवा नही श्रीराम की दुआ लेकर निकलते है



ना पैसा लगता हैं,
ना ख़र्चा लगता हैं,
राम-राम बोलिये बड़ा अच्छा लगता हैं🙂
जय श्रीराम




संगेमरमर की तू बात न कर मुझसे,
मैं अगर चाहूँ तो एहसास-ऐ-मोहब्बत लिख दूँ…
ताजमहल भी झूख जाएगा चूमने के लिए,
में जो एक पथ्थर पे राम नाम लिख दूँ
जय श्री राम




राम भक्त को जंजीरों में कैद करने का सपना मत देख,
क्युंकि हम वो आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या रूह भी दम तोड़ देती हैं



वो तुम्हे ब्राह्मण, बनिया, गुर्जर, हरिजन, राजपूत और जाट में बांटेगे,
लेकिन तुम सर पर भगवा धारण कर हिन्दुस्तान मे अड़े रहना
जय श्रीराम


Thanks For Reading Jai Shree Ram Status in Hindi 2020. Check New Updates On Mahakal Best Status Blog For Get Latest Whatsapp Status And Shayari in Hindi.
Share:

4 comments:


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है