Mahadev Picture

भोलेनाथ शायरी Bholebaba Best Status for Social media

Bholenath Status in hindi — Read And Share Best  महादेव स्टेटस , भोलेनाथ शायरी ,Bholenath whatsapp status, bholebaba status, महादेव शायरी , top lord shiva status, jai mahadev quotes in hindi , mahadev attitude status, quotes,shiv parvati status,shiva whatsapp status, bholenath whatsapp dp,dp mahakal,bhole baba status in hindi,bholenath ke status,lord shiva status,shiv ji status,shiv shankar status,mahadev whatsapp status, hd wallpaper and sms.


1. चाहे करती मैं अपने #काम रहूँ!
पर #भोले हर साँस में #जपती तेरा नाम रहूँ!!



2. चीलम और चरस के नाम से मत कर बदनाम ऐ दोस्त! 
महादेव को इतिहास उठा के देख ले महाकाल
ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।।
जय श्री महांकाल



3. सर्पों के बीच रहने वाला क़लापी
दिगम्बर, मशान ही मेरा मूल स्थान है
रूद्र , अघोरा मेरे रूप है
मैं प्रलय रूद्र हूँ
मैं महाकाल हूँ



4. मेरी विनती यही है #महादेव कृपा बरसाऐ रखना
मुझे तेरा ही सहारा #महादेव चरनो से लिपटाऐ रखना



5. फैसला तेरे हाथ मे है. महादेव जा तू मेरी
 सांसों को थाम ले जा मेरे दुःख को बिराम दे



6. हर शख्स अपने गम में खोया है..और जिसे गम नहीं
वो
मेरे #महाकाल की चौखट पर सोया है



7. #तन की जाने, #मन की जाने,
जाने चित की चोरी, उस #महादेव से क्या छिपावे,
जिसके हाथ है सब की डोरी।
जय श्री #महाकाल




8. जब दुआ और कोशिश से बात ना बने तो 
फैसला महाकाल पे छोड़ दो #महाकाल अपने 
बच्चों के बारे में बेहतर फैसला करते है



9. जिसको भोलेनाथ नै खुद शंबाला हो,
 उसका दुनिया वाले क्या बिग्गारे गई



10. मेरी इतनी सी बनती है भोले जिसदिन मेरी जान
 निकले उस दिन जमराज नहीं तू लेने aeya...



11. किसी की गलतियों को बेनक़ाब ना कर,
#महाकाल बैठा है, तू हिसाब ना कर



12. कण कण शिव में समाया।कण कण शिव की माया।
 शिव सा दानी कोई नहीं।ये है शिव की अद्भुत माया।
जय महादेव ||हर हर महादेव||



13. Paglसा हुँ...मगर दिल का सच्चा हुँ...
थोड़ासा Awara हुँ पर #महाकाल तेरा ही दिवाना हुँ....
#जय_श्री_महाकाल



14. धराशायी हो जाता है उसके आगे​ ​
चाहे कितना ही बड़ा महारथी हो​ ​उसे क्या हराएगा इस जहां में कोई​ ​
महाकाल जिसका खुद सारथी हो​



15. भोलेनाथ आपका नाम लेते ही मेरे
चेहरें पर मुस्कान आ जाती है..!!
सच कहूँ ,
में कितनी ही मुश्किल में क्यों ना हूं
मेरी जान में जान आ जाती है.!!



16. तेरा गुणगान करूँ
तेरी ही भक्ति करूँ
तेरा सानिध्य हो
अलंकरण हो,
भक्ति का अनुकरण हो
मेरे #महाकाल शत् - शत् नमन









17. औघड़ हूं #अविनाशी हूँ
धवल गिरि का वासी हूँ
परम पवित्र #अघोरी हूँ
मैं ही #शिव और #शक्ति हूँ



18. बहुत दिल भर चुका है खूब रोना चाहता हूँ
मैं #महाकाल तेरी गोद में सिर रख कर
सोना चाहता_हूँ ।



19. #मृत्युंजय मैं #महाकाल हूँ
#नागमाल और #चंद्रभाल हूँ
#भैरव भी और #रुद्र भी मैं हूँ
#मुख_पंडित और #शूद्र भी मैं हूँ



20. मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. 
तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ #महाकाल #Mahakal



21. श्वेत #हिमगिरि में सोया हूँ
#अखंड ध्यान में खोया हूँ



22. ꧁༒ॐ ᴴᵃʳ ᴴᵃʳ ᴹᵃʰᵈᵉᵛ ॐ ༒꧂



23. भुलेंगें वो भुलाना जिनका काम है मेरी तो महाकाल
 के बिना गुजरती नही शाम है कैसे भूलूँ 
 मै #महाकाल को जो मेरी जिदगी का दुसरा नाम है !! #Mahakal



24. शिव ने खुद के अंदर समुद्र को
समेटा हुआ है तभी वो रूद्र कहलाते हैं...

25. #चल रहा हूँ धूप में तो #महाकाल तेरी छाया है ।
#शरण है तेरी सच्ची बाकी तो सब #मोह माया है ।



26. महाकाल का_ भक्त_हु _भैया ज्यादा_इज्जत_
#देने_की_आदत_नहि_है l #महाकाल #Mahakal



27. अच्छे कर्मों से बड़ी राहत क्या होगी नेकी से बड़ी
इबादत क्या होगी जिस इंसान के सर पर
सायाहो #महाकाल का उसे जिंदगी से शिकायत
क्या होगी



28. महाकाल शब्द जल के समान है..
जो ठंडक भी देते और अगर उफान पर आ जाए तो
सब तबाह भी कर सकते है।



29. हरे_भरे_पेड_पर, सूखी_डाली_नही_होती,
जो_कोई_महाकाल_के_चरणों_में, जा_के_नमन_करे
उसकी_झोली_कभी_खाली_नही_होती




30. तेरे दर पर आते आते मेरे #महाकाल जिंदगी की शाम हो गयी .. 
और जिस दिन तेरा दर दिखा जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी...
Jai Bholenath ki



31. नर मुण्ड तो माला में सजाया करते है
भस्म तो ललाट में लगाया करते है
मौत से क्या डराएगा जमाना हमे
हम भक्त है उसके जो मौत का तांडव रचाया करते है।
जय महाकाल



32. पहचान बताना हमारी आदत नही
लोग चेहरा देख के ही बोल देते है
ये तो महाकाल के भक्त है



33. तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ,
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,
क्योंकि मेरे #महाकाल# मैं तेरा लाल हूँ ।



34. महादेव अपने दास पर इतनी कृपा करो ।
अपनी दया का हाथ मेरे शीश धरो ।।



35. नही पता कौन हू मै; और कहाँ मुझे जाना है...
महादेव ही मेरी मन्जिल.और #महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है
.ॐ नम: शिवाय दीवना महाकाल का आज़ाद परिंदा



36. निशदिन मैं याद करता हूं धरु ध्यान आपका ।
भूलूँ ना इक पल करुँ गुणगान आपका ।|



37. कभी भूल भी हो जाये तो मुझको क्षमा करो ।
अपनी दया का हाथ......
जैसा भी हूँ भला बुरा shir per rakhna hath आपका।|



38. माना कि औरों की मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने..!
पर खुश हूं कि खुद को गिरा कर कुछ उठाया नही मैंने..!!
कालो के भी काल जय श्री #महाकाल



39. #महादेव_खुश_रखना_उन्हें_जो_हमे_याद_करते_हैं
#क्योंकि_हम_तो_बस_आप_ही_को_याद_करते_हैं
हर_हर_महादेव



40. आपके प्रेम मे हम #महाकाल इतने चूर हो रहे हैं
लिखते आपके बारे मे और खुद #मशहूर हो रहे हैं…



41. रमा लो मुझे भी अपनी भक्ति में भोले 
आंखें बंद कर जपता रहू ऊँ नम: शिवाय: !!🕉



42. जिनके #हाथ_मे_त्रिशुल और #गले_में_मुण्डमाल है,
#हर_लेते मृत्यु को भी क्षण मे,
#दास_जिनका_काल_है।
#महाकाल



43. #तन की जाने, #मन की जाने, #जाने चित की चोरी…
उस महाकाल से क्या छिपावे
जिसके हाथ है सब की डोरी…



44. हमारी #दीवानी मत बन #पगली #दीवानी बननी हैं तो भोले की बन
#हम तो तेरे #दीवाने खुद हो जायेंगे



45. जो समय की चाल है..
अपने भक्तों की ढाल है,
पल में बदल दे सृष्टि को वो #महाकाल हैं



46. #दुआ_शब्दों_से_नहीं_दिल_से_हो_नी_चाहिए_क्योंकि
(#महादेव) #उनकी_भी_सुनता_है_जो_बोल_नहीॅ_पाते



47. मृत्यु के समय कोई तुम्हारी नही सुनेगा कर्म की
 गति ही बताएगी तुम्हे कहा घसीटा जायेगा #महाकाल




48. तू ही शिव .. तुझमें ही शिवा ... कोई नहीं यहाँ तेरे सिवा...



49. हमने तो अपने आप को
महाकाल के चरणों में रख दिया
दुनियाँ ही हमारी #महाकाल है
अब इतना समझ लिया



मिटा दे अंधेरे तू बनके क़हर


Share:

1 comments:

  1. Do this hack to drop 2lb of fat in 8 hours

    Over 160,000 men and women are losing weight with a easy and SECRET "liquid hack" to drop 1-2 lbs every night in their sleep.

    It's very simple and it works on anybody.

    Here are the easy steps for this hack:

    1) Take a drinking glass and fill it half glass

    2) And now follow this weight loss hack

    you'll become 1-2 lbs thinner as soon as tomorrow!

    ReplyDelete


mahakal ki kirpa bani rehee app logo per

Jai Mahakal ki

जन्नत की चाहत तो 72 हूरों का ख्वाब है
हम तो #महाकाल के भक्त हैं
हमें #चिताओं से भी प्यार है।।

आश्चर्य की बात है.. कि लोग जीवन को बढाना चाहते है.. सुधारना नही..हर हर महादेव🙏🙏


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎 #महाकाल


भटक भटक के ये जग हारा,संकट में कोई दिया ना साथ
सुलझ गई हर एक समस्या,महाकाल ने जब से पकड़ा हाथ...🔱जय बाबा #महाकाल 🙏


महाकाल को देवता नहीं अपना मित्र बना लो एक सखा एक अभिभावक जो भी करो बताओ सही गलत का आत्मिक अनुभव करा देता है मेरा महाकाल वो अपना है